अभिनेत्री बोली: वह मुझे मार ही डालता...
अभिनेत्री बोली: वह मुझे मार ही डालता...
Share:

टेलीविजन की चर्चित अभिनेत्री वैष्णवी धनराज जो की हमे टीवी शो 'न आना इस देश में लाडो' फेम के रूप में भी प्रसिध्दि प् चुकी है. अब एक बार फिर से वैष्णवी के बारे में हमे कुछ सुनने में आ रहा है. देखा जाए तो टीवी एक्ट्रेस वैष्णवी धनराज पिछले दिनों तलाक के बाद अपने सेक्सी अवतार की वजह से सुर्खियों में आई थीं.

अभी हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान वैष्णवी ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में विस्तार से चर्चा की व घरेलू हिंसा का शिकार हुईं वैष्णवी ने पति द्वारा किए बुरे बर्ताव पर भी बहुत से बढ़े खुलासे किये. 2012 में वैष्णवी ने 'कबूल है' फेम एक्टर नितिन सहरावत से शादी की थी. 2016 की शुरुआत में इनका तलाक हुआ. डायवोर्स की असल वजह बताते हुए वैष्णवी बोलीं, "मैं घरेलू हिंसा का शिकार रही हूं. नितिन ने मेरे साथ वह सब किया.

एक वक्त के बाद मैं यह सब सहने के लिए तैयार नहीं थी. तब मैंने अलग होने का फैसला लिया. आप अपने पति से ऐसे व्यवहार की अपेक्षा कैसे कर सकते हैं? वो भी लगातार, यह घरेलू हिंसा की बहुत बुरी स्थिति थी." वैष्णवी बोलीं, "एक सुबह, बहुत बुरा हादसा हुआ. वह मुझे मार ही डालता, इससे पहले में घर से भाग गई. उसने मुझे इतनी तेजी से मारा कि पैर से खून बहने लगा. जिसके बाद मेने जनवरी में तलाक ले लिया. 

एक्ट्रेस तापसी के लिए लकी रहा न्यू हाउस, जानिए कैसे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -