दिशा पटानी के इस काम से इम्प्रेस हुए टाइगर श्रॉफ
दिशा पटानी के इस काम से इम्प्रेस हुए टाइगर श्रॉफ
Share:

बॉलीवुड की ग्लैम गर्ल दिशा पटानी ने एक बार फिर अपने इंटेंस वर्कआउट वीडियो से फैंस के होश को उड़ा चुकी है. दिशा पाटनी ने 80 किलो की रैक पुल एक्सरसाइज करते हुए अपना वीडियो भी साझा कर दिया है. अभिनेत्री का ये दमदार वीडियो देखने के बाद टाइगर श्रॉफ अपनी लेडीलव से बहुत इंप्रेस दिखे.

दिशा के वर्कआउट वीडियो पर टाइगर श्रॉफ का कमेंट: टाइगर श्रॉफ ने दिशा पटानी  को वंडर वुमन का भी टैग दे चुके है. साझा किए गए वीडियो मे दिशा पाटनी हैवी वेट लिफ्टिंग एक्सरसाइज करती हुई दिखाई दे रही है. दिशा पटानी  80 किलो रैक पुल करती हुई नज़र आ रही है. ख़बरों की माने तो रैक पुल एक्सरसाइज लोअर बैक को मजबूत करने के लिए होती है. दिशा का ये वीडियो देख आप भी उनके कायल हो चुके होंगे. 

टाइगर की फैमिली ने की दिशा की तारीफ: दिशा के इस वर्कआउट वीडियो पर टाइगर श्रॉफ की मां आयशा ने कमेंट करते हुए लिख दिया है कि-  बीस्ट. टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ बोलीं- तुम फायर हो. अब टाइगर का कमेंट तो बनता ही था. उन्होंने लिखा वंडर वुमन. इसके साथ एक्टर ने फायर और क्लैप इमोजी भी बनाया हुआ है. दिशा पाटनी ने फैंस की भी बोलती बंद कर चुकी है. लोग फायर इमोजी पोस्ट कर रिएक्ट कर रहे हैं.

 

24 साल की मॉडल का छलका दर्द, कहा- "पहले दिया फिल्म का ऑफर फिर सेट पर करवाया बौनों से रेप..."

फ्रॉड का शिकार हुई सनी, पैन कार्ड का हुआ गलत इस्तेमाल

जाह्नवी कपूर ने शेयर की अपनी ग्लैमरस तस्वीरें, सोशल मीडिया पर लगी आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -