हल्दी सेरेमनी में जमकर झूमे विक्रांत-शीतल, वीडियो वायरल
हल्दी सेरेमनी में जमकर झूमे विक्रांत-शीतल, वीडियो वायरल
Share:

वेडिंग सीजन में कई बॉलीवुड सेलेब्स शादी के बंधन में बंध रहे हैं। इस लिस्ट में एक के बाद एक नए और बड़े नाम सामने आ रहे हैं। एक तरफ इस लिस्ट में फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर शामिल है जो नये सफर के लिए तैयार हैं। वहीं दूसरी तरफ विक्रांत मैसी भी शीतल ठाकुर के हमसफर बनने के लिये तैयार बैठे हैं। आप सभी को बता दें कि वैलेंटाइन डे के दिन विक्रांत और शीतल ने वर्सोवा वाले घर में रजिस्टर्ड मैरिज की थी। वहीं इसके बाद अब वो पूरे रीति-रिवाज के साथ शादी करने जा रहे हैं। आप सभी को बता दें कि विक्रांत और शीतल के प्री-वेडिंग फंक्शन्स की शुरूआत हो चुकी है। जी हाँ और ये दोनों ही जिंदगी के नये पड़ाव में कदम रखने को तैयार हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Buzz (@cricbollybuzz)

हाल ही में उनकी हल्दी सेरेमनी का एक वीडियो सामने आया है, जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में विक्रांत और उनकी गर्ल शीतल प्रियंका चोपड़ा के देसी गर्ल गाने पर झूमते दिख रहे हैं। इस वीडियो में विक्रांत और शीतल हल्दी के रंग में रंगे दिखे। आप देख सकते हैं हल्दी सेरेमनी वीडियो में शीतल येलो कलर के आउटफिट में दिख रही हैं। इसी के साथ विक्रांत कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं। कुछ ही सेकेंड के वीडियो में विक्रांत काफी खुश दिख रहे हैं।

सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्रांत मैसी और शीतल की सगाई 2019 में ही हो गई थी, जिसमें सिर्फ चंद करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए थे। बीते दिनों इस बारे में बात करते हुए विक्रांत ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि 'इस पर भी बात होगी, लेकिन सही समय आने पर।'

18 फरवरी को शादी करने जा रहा है यह मशहूर अभिनेता

14 फरवरी को शादी के बंधन में बंधा ये मशहूर अभिनेता!

मोनालिसा ने फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर, तस्वीरों ने किया फैंस को घायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -