वैभव रेखी की पत्नी का ये अंदाज आपने कभी नहीं देखा होगा
वैभव रेखी की पत्नी का ये अंदाज आपने कभी नहीं देखा होगा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने हाल ही में फरवरी के माह में बिजनसमैन वैभव रेखी के साथ शादी की। जिसके उपरांत दिया ने अप्रैल में एलान करते हुए कहा कि वो गर्भवती हैं। यदि बात की जाए पति वैभव रेखी की तो इससे पहले उन्होंने सुनैना रेखी नाम की महिला से शादी की थी जिनसे उन्हें एक बेटी भी है जिसका नाम समायरा है। सोशल मीडिया पर सुनैना बहुत एक्टिव रहती हैं जहां वो अपने फिटनेस वीडियोज को शेयर करती रहती हैं।

सुनैना ने कुछ समय पहले बेहद हॉट फोटोशूट कराया है जिसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। और इस वायरल वीडियो को लोग बहुत ही पसंद कर रहे है। यकीनन इस वीडियो को देखने के उपरांत मालूम होता है कि हॉटनेस के केस में सुनैना दिया से भी अधिक सेक्सी है। इस वीडियो में सुनैना अपने खूबसूरत अंदाज में पोज करती हुई नज़र आ रही है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुनैना ने इसे पोस्ट करते हुए ढलती उम्र के साथ किस तरह से अपनी फिटनेस को बनाए रखना है ये बताया है और इससे जुड़ी सोच को बदलना है, इसपर प्रकाश डाला है। सुनैना ने लिखा है कि एक बच्ची को जन्म देने के उपरांत भी अपनी पर्सनालिटी को मेनटेन रखना आसान नहीं और ये बेहद आवश्यक होता है। हम बता दें कि सुनैना पेशे से योग और फिटनेस ट्रेनर भी हैं जिनके सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियोज और फोटोज मौजूद हैं जिसें वो अपनी स्वास्थ को लेकर चर्चा करती हुई दिखाई दे रही है। वैभव रेखी से तलाक के बावजूद उनके रिश्ते काफी मधुर नजर आते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कुछ समय पहले ही अपनी बेटी का जन्मदिन मनाया। 

 

 

 

रेमडेसिविर इंजेक्शन के नाम पर बेचा जा रहा खारा पानी, मैसूर पुलिस ने ऐसे किया भंडाफोड़

तेलंगाना हाई कोर्ट ने दिया सख्त आदेश, कुंभ लौटने वालों पर लगा प्रतिबंध

पीएम मोदी द्वारा बुलाई गई एक भी कोरोना मीटिंग में शामिल नहीं हुईं ममता- रविशंकर प्रसाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -