पीएम मोदी द्वारा बुलाई गई एक भी कोरोना मीटिंग में शामिल नहीं हुईं ममता- रविशंकर प्रसाद
पीएम मोदी द्वारा बुलाई गई एक भी कोरोना मीटिंग में शामिल नहीं हुईं ममता- रविशंकर प्रसाद
Share:

नई दिल्ली: केन्द्रीय कानून मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता रविशंकर प्रसाद ने सोमवार को कोरोना वायरस के नियंत्रण के लिए पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी की गंभीरता पर सवाल उठाए हैं। इसके साथ ही रविशंकर ने उनसे पूछा है कि वह पीएम नरेन्द्र मोदी द्वारा इस महामारी को लेकर बुलायी गई कितनी बैठकों में शामिल हुई हैं। 

केंद्रीय मंत्री ने एक प्रेस वार्ता में कहा कि, 'हम भाजपा के लोग कोरोना महामारी के मद्देनज़र बंगाल में चुनावों को लेकर चुनाव आयोग की ओर से लिये जाने वाले हर फैसले का अनुपालन करेंगे। आयोग के संवैधानिक दायित्व हैं।' TMC द्वारा बंगाल के बाकी चरणों के चुनाव एक चरण में ही करा लिये जाने की मांग को लेकर किए गये एक सवाल पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पीएम मोदी की पिछली बैठक में भी सुश्री बनर्जी शामिल नहीं हुईं और वह चुनावों में व्यस्त रहीं। उल्लेखनीय है कि 17 अप्रैल को पांचवें चरण का मतदान संपन्न हो जाने के बाद अब वहां शेष 114 सीटों के लिए 22, 26 और 29 अप्रैल को वोटिंग होनी है। 

बता दें कि पश्चिम बंगाल में 180 सीटों पर मतदान हो चुका हैं। प्रसाद ने कहा कि चुनाव आयोग की तरफ से बंगाल के चुनावों को लेकर लिए जाने वाले सभी फैसलों का भाजपा पालन करेगी। आयोग के संवैधानिक दायित्व हैं। 

टीडीपी अध्यक्ष ने चुनाव आयोग से तिरुपति उपचुनाव को शून्य घोषित करने की मांग की

फिलिस्तीन धीरे-धीरे आर्थिक सुधार की ओर बढ़ रहा है: पीएम मोहम्मद इश्तैये

ग्रेटर वारंगल नगर निगम ने खारिज किए 55 नामांकन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -