तलाक की खबरों के बीच बिकिनी पहन एन्जॉय कर रही है यह प्लस साइज़ टीवी एक्ट्रेस
तलाक की खबरों के बीच बिकिनी पहन एन्जॉय कर रही है यह प्लस साइज़ टीवी एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों टीवी की एक एक्ट्रेस लगातार हॉटनेस और अपने तलाक की खबरों के कारण चर्चाओं में हैं. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजीकी. वाहबिज दोराबजी इन दिनों अपने बोल्ड अंदाज के लिए सुर्ख़ियों में आ गईं हैं और वह आए दिन अपने हॉट अंदाज से सभी को दीवाना करने में व्यस्त हैं. इस बार फिर से उन्होंने अपना हॉट अंदाज दिखाया है. जी हाँ, वाहबिज दोराबजी इन दिनों लगातार हॉट होती जा रही हैं. आपको बता दें कि उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत साल 2010 में 'प्यार की एक कहानी से' की थी और इन दिनों वह अपनी हॉटनेस के लिए जानी जा रहीं हैं. हाल ही में उन्होंने एक बिकिनी में फोटोज शेयर कर लिखा है HELLO SUMMER

वहीं एक फोटो और शेयर कर वाहबिज दोराबजी ने लिखा है #MONDAY Divas dont do Drama..We do Business#Mindset UNSTOPPABLEPhotography:- @ankityadav_photography Makeup:- @beegorjyusHair:- @simarrbhasin Location:- @bombay49kitchenandbar Pr:- @thesocialbowlmumbai इसमें वह काफी सेक्सी लग रहीं हैं. आपको बता दें कि वाहबिज दोराबजी को अपने पहले टीवी धारावाहिक में काफी समय तक अपने को-स्टार विवियन डीसेना के साथ काम करने के बाद वाहबिज को उनसे प्यार हो गया था और उसके बाद दोनों ने लंबे समय तक एक दूजे को डेट करने के बाद साल 2013 में शादी कर ली लेकिन शादी ज्यादा समय तक चल ना पाई.

खबरों के मुताबिक़ उस समय और अब भी टीवी के सबसे हैंडसम अभिनेता कहे जाने वाले विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी की जिंदगी में शादी सही नहीं रही और दोनों ने साल 2017 में तलाक ले लिया. दोनों एक दूजे से तलाक लेने के लिए अब भी तैयार हैं लेकिन अब तक दोनों का तलाक नहीं हो पाया है हालाँकि दोनों अलग रह रहे हैं.

जब रियल शमशेर सिंह से मिले रील शमशेर सिंह, शेयर कर दी तस्वीर

सीरियल छोड़ने के बाद जानिए आखिर क्या काम कर रही है लोकप्रिय एक्ट्रेस 'प्रतिज्ञा'

Bigg Boss 13 में सलमान को बिना खबर किए होंगे कई बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -