नुसरत जहान ने अपनी राजस्थान यात्रा से शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
नुसरत जहान ने अपनी राजस्थान यात्रा से शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
Share:

अभिनेत्री से राजनेता बने नुसरत जहान बंगाली फिल्म उद्योग के सबसे शानदार दिवाओं में से एक हैं। वह अपने प्रशंसकों को अपडेट करने के लिए अपनी नवीनतम तस्वीरें और वीडियो साझा करना पसंद करती हैं। हाल ही में, वह राजस्थान में छुट्टी का आनंद ले रही है। उसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बार फिर अपनी चौंकाने वाली तस्वीर साझा की और अपने प्रशंसकों को अपनी सुंदरता से घायल कर दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

नुसरत ने सोशल मीडिया पर अपनी राजस्थान यात्रा की हालिया तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में 'असुर' अभिनेत्री ने सफेद शर्ट और ग्रे पैंट पहनी हुई है। उसने अपने बाल खुले रखे और धूप का चश्मा लगाया जो उसकी सुंदरता को बढ़ा रहा है। उसने फोटो को भी कैप्शन दिया और लिखा, "सप्ताह के एक दिन को अपनी खुशी पर इतना अधिक अधिकार न दें। हैप्पी मंडे। मेरे पसंदीदा @styleographbychikkygoenka द्वारा एक आउटफिट में @ onlythefamn.in #love #january #vacation # ootd #fashion #fashiondiaries "

नुसरत जहान इतनी खूबसूरत हैं कि प्रशंसक उनकी हर तस्वीर को पसंद करते हैं। इंस्टाग्राम पर उनके लगभग 2.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। तस्वीर के बारे में बात करते हुए, कई प्रशंसकों ने भी टिप्पणी की और अभिनेत्री की प्रशंसा की। एक यूजर ने लिखा, 'वाह', दूसरे यूजर ने लिखा, 'नाइस पिक्चर'। कई अन्य नेटिज़न्स ने दिल के इमोजीस डालकर टिप्पणी की और अभिनेत्री की बहुत प्रशंसा की।

कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में सत्यजीत रे की क्लासिक फिल्म 'अपुर संसार' को किया जाएगा प्रदर्शित

राज चक्रवर्ती जल्द ही एक और टीवी शो का करेंगे निर्माण

दीपिका को सोशल मीडिया पर मिल रहीं जन्मदिन की ताबड़तोड़ बधाइयां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -