फिल्म शमशेरा की शूटिंग पूरी कर वाणी हुई इमोशनल, शेयर किया ये पोस्ट
फिल्म शमशेरा की शूटिंग पूरी कर वाणी हुई इमोशनल, शेयर किया ये पोस्ट
Share:

फिल्म वॉर के साथ पिछले साल ब्लॉकबस्टर हिट देने वाली अभिनेत्री वाणी कपूर अब रणबीर कपूर के साथ फिल्म शमशेरा में दिखाई देंगी.  इस फिल्म को करण मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म की घोषणा 2018 में की गई थी और ये फिल्म पिछले साल फ्लोर्स पर गई थी. पिछले कुछ वक्त से अटकी रही इस फिल्म की शूटिंग आखिरकार खत्म हो गई है. वाणी ने हाल ही में अपने एक पोस्ट के सहारे बताया है कि वे इस फिल्म की शूटिंग को खत्म कर चुकी हैं. इस नोट में उन्होंने डायरेक्टर करण मल्होत्रा को धन्यवाद किया है. उन्होंने इसके अलावा रणबीर कपूर की भी तारीफ की है.

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की हैं जिसमें वाणी फ्रंट में ना होकर ब्लर अंदाज में दिख रही हैं. इसके अलावा फ्रंट में नेचर वाइब्स को देखा जा सकता है. उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा 'अब चूंकि ये खूबसूरत चैप्टर खत्म हो चुका है, मैं काफी अच्छा महसूस कर रही हूं. मैं इस प्रोजेक्ट में बिताए गए समय के लिए बेहद शुक्रगुजार हूं. काश समय को वापस मोड़ा जा सकता. उन्होंने कहा कि 'मैं एक बार फिर उसी अनुभव को एक बार फिर उत्साह के साथ जीना चाहती हूं. शुक्रिया करण मल्होत्रा मुझ में ट्रस्ट जताने के लिए. मुझे लेकर आपका कॉन्फिडेंस मेरे लिए एक आर्टिस्ट के तौर पर मेरी सबसे बड़ी स्ट्रेंथ रहा है. रणबीर कपूर आपके साथ शमशेरा की खूबसूरत यात्रा में साथ निभाए गए पलों के लिए शुक्रगुजार हूं.'बता दें कि पिछले कुछ समय से इस फिल्म के सेट्स से तस्वीरें आनी शुरु हुई थीं. रणबीर इन तस्वीरों में काफी अलग लग रहे थे. उन्होंने अपने माथे पर एक कपड़ा बांधा हुआ था और वे खादी वेस्ट और दाढ़ी में नजर आए थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

वाणी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछले आधे दशक में सिर्फ उन्होंने  तीन फिल्में की है जिनमें एक औसत, एक फ्लॉप और एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई है. वाणी कपूर की पिछली बार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ संग फिल्म वॉर में नजर आई थी. ये फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट हुई थी. हालांकि, फिल्म में वाणी कपूर का रोल कुछ ज्यादा नहीं था. लेकिन ऋतिक संग उनका गाना घुंघरू काफी हिट हुआ था. गाने में ऋतिक संग वाणी की केमिस्ट्री जबरदस्त थी. वे अब अपनी फिल्म शमशेरा को लेकर काफी उत्साहित हैं. इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर ने काफी बॉडी भी बनाई है. रणबीर शमशेरा के अलावा अपनी सुपरहीरो फिल्म ब्रह्रास्त्र के चलते भी चर्चा में हैं. इस फिल्म में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय जैसे सितारे नजर आएंगे. गौरतलब है कि रणबीर की ये फिल्म 25 दिसंबर को रिलीज हो सकती है. वही उनकी फिल्म शमशेरा अगले साल 31 जुलाई को रिलीज हो सकती है हालांकि अभी तक इसे लेकर ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है.

गणेश आचार्य ने सरोज खान पर साजिश रचने का लगाया आरोप, कहा- 'मानहानि का केस करूँगा...'

'तानाजी' के बाद अब 'मैदान' में उतरे अजय देवगन, जारी हुआ धमाकेदार पोस्टर

एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी के #GullyBoyExclusives का तीसरा एपिसोड आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -