गणेश आचार्य ने सरोज खान पर साजिश रचने का लगाया आरोप, कहा- 'मानहानि का केस करूँगा...'
गणेश आचार्य ने सरोज खान पर साजिश रचने का लगाया आरोप, कहा- 'मानहानि का केस करूँगा...'
Share:

बॉलीवुड के मशहूर डांसर और कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. गणेश पर एक महिला ने प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं. गणेश के खिलाफ 33 वर्षीय महिला ने अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है.

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को झूठा बताया है. इसके अलावा गणेश ने सीनियर डांसर सरोज खान पर साजिश रचने का भी आरोप लगाया है. मीडिया के मुताबिक, गणेश आचार्य ने कहा, 'मेरी छवि खराब करने के लिए ये साजिश रची गई है. इसके पीछे सरोज खान और उनके कुछ साथी हैं, ये सभी लोग इंडस्ट्री में भ्रष्टाचार फैला रहे हैं. उन्हें काम नहीं मिल रहा और मैंने असोसिएशन में एंट्री कर ली है.'आचार्य ने कहा, 'मैं इसमें सरोज खान के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करूंगा क्योंकि इन लोगों ने मुझे बदनाम करने का प्रयास किया है. वे लोग ऐसा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उन्हें कोई काम नहीं मिल रहा और वह घर बैठकर जबरन वसूल करना चाहते हैं. मैं इसके बिल्कुल खिलाफ हूं.'

इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन कोरियोग्राफर्स एसोसिएशन (IFTCA) की जनरल सेक्रेटरी ने गणेश आचार्य पर काम देने के बदले पैसे मांगने का आरोप लगाया है. महिला ने इसके खिलाफ पुलिस में शिकायत की है. वहीं, सरोज खान और गणेश आचार्य लंबे वक्त से एक-दूसरे के आमने-सामने हैं.

एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी के #GullyBoyExclusives का तीसरा एपिसोड आया सामने

street dancer 3d box office : 5 दिन में वरुण की फिल्म ने कमाए सिर्फ इतने करोड़

ऋषिकेश में बंदरों से बात करती नजर आई अदा शर्मा, अभिनेत्री को मिला ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -