फिल्म V के निर्माता दिल राजू को हुआ इतने करोड़ का मुनाफा
फिल्म V के निर्माता दिल राजू को हुआ इतने करोड़ का मुनाफा
Share:

कोरोना महामारी ने कई व्यवसायों को प्रभावित किया है. इतना ही नहीं इसमें फिल्म इंडस्ट्रीस भी शामिल है. जबकि कई बड़े उत्पादकों डिजिटल रिलीज जो उन्हें संभावित 'नुकसान' के साथ डर का चयन नहीं किया. हालांकि कुछ छोटे निर्माता समझौता मूल्य के लिए डिजिटल रिलीज किया गया. गए क्योंकि सिनेमाघरों के खुलने के इंतजार के दौरान उन्हें अधिक रुचियां चुकानी पड़ीं, लेकिन दिल राजू जैसे दिग्गज निर्माताओं ने शुरुआत में झिझक की.

लेकिन अमेजन प्राइम पर फिल्म वी की रिलीज के साथ ही दिल राजू को सही समय पर उनके स्मार्ट मूव की सराहना मिल रही है. दिल राजू को ओटीटी (ऊपर से ऊपर) के फैसले से 10 करोड़ का मुनाफा हुआ है. बताया जा रहा है कि डिजिटल, सैटेलाइट और हिंदी डबिंग राइट्स के साथ दिल राजू ने 46 करोड़ रुपये की रकम अर्जित की है, जबकि वित्त पर रुचियों को शामिल करते हुए उन्होंने करीब 36 करोड़ खर्च किए.

इसके ऊपर दिल राजू ने प्रिंट और पब्लिसिटी का अपना खर्च बचा लिया, जो एक स्वीट टॉपिंग बनी हुई है. फिल्म वी मिश्रित प्रतिक्रिया अर्जित की है और यह एक आपदा अगर सिनेमाघरों में जारी किया गया होता है, तो ये फिल्म सिनेमा घरों में और भी हिट होती जिसके लिए दिल राजू को एक्स्ट्रा फीस भी दी जाती. लेकिन फिर भी फिल्म वी ओटीटी पर रिलीज़ के बाद दिल राजू को 10 करोड़ का मुनाफा और बॉक्स ऑफ़िस फ्लॉप फ़िल्म को अपने खाते में न जोड़कर छोड़ दिया.

यह भी पढ़ें:

श्रेया सरन ने शेयर किया फिल्म RRR से जुड़ा अपना अनुभव

अपनी पहली ही फिल्म से सुर्ख़ियों में छा गए थे Vadivelu

टालीवुड स्टार नागार्जुन की पत्नी अमाला अक्किनेनी के बारे में जाने ख़ास बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -