श्रेया सरन ने शेयर किया फिल्म RRR से जुड़ा अपना अनुभव
श्रेया सरन ने शेयर किया फिल्म RRR से जुड़ा अपना अनुभव
Share:

श्रेया सरन इंडस्ट्री के प्रतिभाशाली सितारों में से एक हैं. लॉकडाउन के 6 महीने बाद फिल्म इंडस्ट्री अपने काम पर वापस आ रही है, और कलाकारों ने अपने पेंडिंग प्रोजेक्ट्स के लिए शूटिंग शुरू कर दी है.  हाल ही में अपनी नई फिल्म गनम की घोषणा करने वाली श्रेया सरन को सेट्स पर वापस हिट होने की उम्मीद है. दृश्यम अभिनेत्री भी आरआरआर को बड़े परदे पर हिट देखने के लिए बहुत उत्सुक है, एक बार सिनेमाघरों के रूप में वह इसके लिए शूटिंग समाप्त कर चुकी है. श्रेया सरन ने मार्च में लॉकडाउन से पहले एसएस राजामौली की आने वाली फिल्म आरआरआर में अपने कैमियो रोल के लिए शूटिंग को पूरा किया था.

Kanthas अभिनेत्री ने हाल ही में फिल्म के बारे में एक लीडिंग डेली से बात की और कहा, हालांकि यह कैमियो अपीयरेंस है, लेकिन चतरापति (2005) के बाद फिर से एसएस राजामौली के साथ काम करना बहुत अच्छा लगा.  वह एक भव्य दृष्टि है और वह बहुत अलग करने की कोशिश करते है. जंहा वे RRR के सेट पर जा रहे है मुझे लगता है जैसे मैं बहुत कुछ खास का हिस्सा था.  मुझे आशा है कि इस महामारी जल्द ही खत्म हो गया है ताकि वे शूट कर सके. ऐतिहासिक रचना में अपने हिस्से के बारे में बातें करते हुए श्रेया ने कहा, यह एक छोटी सी भूमिका है और मैं अजय देवगन के साथ स्क्रीन शेयर करूंगी. वह एक पूरी तरह से पेशेवर है. मैंने उनके साथ पहले भी काम किया है, और ये मेरे लिए ख़ुशी की बात है.  दुर्भाग्य से, मुझे तर्क और चरण के साथ काम नहीं मिला, लेकिन मुझे यकीन है कि वे फिल्म में हिट जरूर होंगे."

RRR(आरआरआर) को एसएस राजामौली और सितारे राम चरण, अल्लूरी सीताराम राजू की भूमिका में और जूनियर एनटीआर को कोराम भीम की भूमिका में हेल्मेड किया जा रहा है. आरआरआर ने शूटिंग का 70% तक खत्म कर दिया है और बाकी 30% अगले महीने शुरू होने की उम्मीद है.  फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस आलिया भट्ट और अजय देवगन और इंटरनेशनल एक्टर ओलिविया मॉरिस, एलिसन डूडी और रे स्टीवेंसन भी अहम भूमिकाओं में हैं.

अपनी पहली ही फिल्म से सुर्ख़ियों में छा गए थे Vadivelu

टालीवुड स्टार नागार्जुन की पत्नी अमाला अक्किनेनी के बारे में जाने ख़ास बात

यह टालीवुड एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी की है बड़ी फैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -