यह कंपनी देगी 2,000 लोगों को नौकरी
यह कंपनी देगी 2,000 लोगों को नौकरी
Share:

नई दिल्लीः देश में इन दिनों मंदी छाई हुई है। तमाम उद्योग इस मंदी से हलकान हैं। ऐसे में इसका नकारात्मक असर नौकरियों पर पड़ रहा बैं। कंपनियां बड़े पैमाने पर छंटनी कर रही है। लेकिन इस बीच नौकरी को लेकर एक सुखद खबर है। फैशन एवं लाइफस्टाइल उत्पाद बेचने वाली वी-मार्ट रिटेल देश भर में 60 नए स्टोर खोलने वाली है। इससे उसके कुल स्टोर की संख्या 275 पर पहुंच जाएगी। कंपनी अपने विस्तार में 115 करोड़ रुपये का निवेश करेगी,जिससे 2000 लोगों को नौकरियां मिलेगी। वी-मार्ट के स्टोर दूसरी और तीसरी श्रेणी के शहरों में है।

कंपनी का इरादा कुल बिक्री में प्राइवेट लेबल की हिस्सेदारी को 70 से बढ़ाकर 75 फीसद करने की है। वी-मार्ट रिटेल के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक ललित अग्रवाल ने कहा, 'हमारी चालू वित्त वर्ष में अपने नेटवर्क में 60 स्टोर जोड़ने की है। इससे हमारे स्टोरों की कुल संख्या 275 हो जाएगी।' उन्होंने कहा कि हम इस वित्त वर्ष में 2,000 लोगों की नियुक्ति करेंगे।

अभी कंपनी के कर्मचारियों की संख्या 7,000 है। वी-मार्ट ने अभी तक चालू वित्त वर्ष में 20 नए स्टोर खोले हैं। इस समय उसके कुल स्टोर 233 हैं। कंपनी का इरादा बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल, ओड़िशा और पूर्वोत्तर राज्यों के अलावा मध्य प्रदेश और राजस्थान में नए स्टोर खोलने की है। उम्मीद की जा रही है इससे जॉब बाजार में कुछ रौनक आएगी। 

मनमोहन के निशाने पर वित्त मंत्री का पलटवार

संकट में एयरइंडिया, इन दो अतिरिक्त एयरपोर्ट पर तेल कंपनियां रोक सकती है ईंधन की सप्लाई

गिरती अर्थव्यवस्था को लेकर मनमोहन ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -