मनमोहन के निशाने पर वित्त मंत्री का पलटवार
मनमोहन के निशाने पर वित्त मंत्री का पलटवार
Share:

नई दिल्लीः देश की खराब अर्थव्यवस्था को लेकर मोदी सरकार की आलोचना करने वाले पर पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर वित्त मंत्री ने पलटवार किया है। वित्त मंत्री ने सीधे तौर पर उनका नाम न लेते हुए कहा कि, उन्होंने जो कहा है उसपर मेरा कोई विचार नहीं है, उन्होंने जो कहा है मैंने भी उसे सुना है।' वित्त मंत्री सीतारमण ने कहा, क्या डॉ. मनमोहन सिंह कह रहे हैं कि 'राजनीतिक प्रतिशोध में शामिल होने के बजाय उन्हें चुप्पी साधे लोगों से सलाह लेनी चाहिए? क्या उन्होंने ऐसा कहा है? ठीक है, धन्यवाद, मैं इस पर उनकी बात सुनूंगी।

यही मेरा जवाब है।' वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बताया, 'मैं उद्योगों से मिल रही हूं और उनके इनपुट्स ले रही हूं। सरकार से वे क्या चाहते हैं, इस पर सुझाव ले रही हूं। मैं उनका जवाब भी दे रही हूं। मैं पहले भी दो बार ऐसा कर चुकी हूं और ऐसा आगे भी करूंगी।' दरअसल आज मनमोहन सिंह ने देश की गिरती अर्थव्यवस्था को लेकर कहा था कि इसकी जिम्मेदार मोदी सरकार के द्वारा अपनाई गई आर्थिक नीतिया हैं।

उन्होंने कहा कि 'हमारी अर्थव्यवस्था व्यक्ति द्वारा की गई गलतियों से नहीं उबर पाई है, जिसने नोटबंदी और जीएसटी को जल्दबाजी में लागू किया। यह विशेष रूप से चिंताजनक है कि विनिर्माण क्षेत्र की वृद्धि 0.6% पर आ गई।' पूर्व पीएम ने कहा कि भारत के पास बहुत क्षमता बै लेकिन इसका सही तरीके से उपयोग नहीं हो पा रहा है। 

अब किचन पर भी पड़ा महंगाई का असर, LPG गैस सिलेंडरों की कीमतें बढ़ीं

इस बैंक ने किया सस्ता किया लोन, अब देना होगा कम ब्याज

दिल्ली NCR में महंगी हुई CNG, जानिए अब क्या हो गए दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -