'वी' ने रिलीजिंग के तुरंत बाद ही बटौरी सुर्खियां
'वी' ने रिलीजिंग के तुरंत बाद ही बटौरी सुर्खियां
Share:

ओटीटी प्लेटफार्मों की शुरुआत के साथ, फिल्मों की स्ट्रीमिंग आसान होती जा रही है।  इससे पहले लोग बड़े परदे पर अपने पसंदीदा अभिनेता को देखने के लिए मूवी थिएटर में इकट्ठा होते थे. लेकिन मार्च से बंद मल्टीप्लेक्स के साथ ही एकमात्र स्रोत जोड़ दिया गया है, जंहा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कोई भी फिल्म ऑनलाइन स्ट्रीमिंग और रिलीज़ की जा सकती है। हाल ही में टालीवुड रिलीज ' वी ' की बात करें तो यह फिल्म एक्शन से भरपूर है जिसमें सुधीर बाबू, नानी, अदिति राव हैदरी और निवेथा थॉमस ने अहम् किरदार निभाया है.  और अब दुनिया भर के लोगों का दिल जीत रहे है. 

एक्शन से खचाखच भरी वी एक डायरेक्ट डिजिटल रिलीज पाने और इसे टॉप करने के लिए पहली मुख्यधारा की टालीवुड फिल्मों में से एक है, जो चार भाषाओं तेलुगु, तमिल, मलयाली और कन्नड़ में रिलीज हुई है। इसका मतलब यह है कि एक अखिल भारतीय दर्शक अपने घरों पर आराम से दुनिया में कहीं से भी फिल्म देख सकते हैं.  वी प्रसिद्ध स्टार नानी की 25वीं फिल्म है, स्टार नानी ने फिल्म में खलनायक की भूमिका करने का विकल्प चुना जो मोहन कृष्ण इंद्रगंती द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है। नानी ने फिल्मी इंडस्ट्रीस में अपना डेब्यू मोहन कृष्ण ने फिल्म अष्ट चम्मां से किया था और यही वी के डायरेक्टर हैं.

वी की कास्ट की बात करें तो फिल्म में अदिति राव हैदरी और निवेथा थॉमस, जगपति बाबू, वेनेला किशोर, नस्सर, प्रियदर्शी और श्रीनिवास अवासरला जैसे लीडिंग स्टार्स वी में सपोर्टिंग रोल्स में नजर आएं।  दिल राजू वी ने निर्माण किया है. और अमित त्रिवेदी संगीत कंपोज कर रहे हैं. सुधीर बाबू को एक पुलिस अधिकारी के रूप में देखा जाएगा और नानी को अपने प्रदर्शन से दर्शकों को रोमांचित करने के लिए एक उच्च प्रोफाइल सीरियल किलर के रूप में देखा जाएगा और इसमें कोई संदेह नहीं है कि वी को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलेगी.

OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई सुधीर की ये धमाकेदार फिल्म

चंदन ड्रग रैकेट के मामले में अभिनेत्री रागिनी से की जाएगी पूछताछ

जल्द ही शुरू होगी Aranmanai 3 की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -