सीएम, सांसद, मंत्री व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष करेंगे वर्चुअल रैलियां
सीएम, सांसद, मंत्री व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष करेंगे वर्चुअल रैलियां
Share:

प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचाने के लिए हर विधानसभा क्षेत्र में वर्चुअल रैलियों और वर्चुअल बैठकों के दौर चलेंगे। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत इस अभियान की अगुवाई करेंगे। 23 से 26 जून तक आठ वर्चुअल रैलियां होंगी। इसी तरह प्रदेश सरकार के सभी मंत्री, सांसद व प्रदेश पदाधिकारी भी वर्चुअल रैलियों और वर्चुअल बैठकों का आयोजन करेंगे।यह निर्णय संगठन और सरकार के बीच मुख्यमंत्री आवास पर हुई समन्वय बैठक में लिया गया। बैठक में मुख्यमंत्री ने सवा तीन साल के कार्यकाल में लिए गए महत्वपूर्ण फैसलों की जानकारी दी। 

उन्होंने कहा कि जनता से जुड़े कल्याणकारी कार्यक्रमों को समयबद्ध और प्रभावी रणनीति के साथ जनता तक पहुंचाने की जरूरत है।इसमें सभी का सहयोग लिया जाना है। निचले स्तर से लेकर ऊपर तक के पदाधिकारियों, विधायकों व दर्जाधारियों को सरकार की उपलब्धियों और उनके विधानसभा क्षेत्रों में किए गए विकास कार्यों की जानकारी होनी चाहिए।मुख्यमंत्री ने कहा कि कोविड-19 को रोकने के लिए राज्य सरकार ने प्रभावी पहल की है। इसमें स्वास्थ्य सुविधाओं के विस्तार, प्रवासियों को स्वरोजगार के प्रयास, गरीबों और जरूरतमंदों को मुफ्त राशन, मनरेगा में मजदूरी को बढ़ाने, अटल आयुष्मान का दायरा बढ़ाकर प्रदेश के बाहर के नामी अस्पतालों में भी स्वास्थ्य सुविधा का लाभ दिए जाने, स्वरोजगार के लिए आसान शर्तों पर ऋण उपलब्ध कराने, जिनके पास राशन कार्ड नहीं है|

आपकी जानकारी के  लिए बता दें की ऐसे प्रवासियों के लिए भी सस्ते दर पर खाद्यान्न उपलब्ध कराने सहित अनेक महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए हैं।बैठक में राज्य सरकार द्वारा किए गए विकास और जनहित के कार्यों को वर्चुअल कान्फ्रेंस और वर्चुअल मीटिंग के जरिए जनता तक पहुंचाने का भी निर्णय लिया गया। इसके लिए सांसद, मंत्रियों और पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई।प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने बताया कि 23 से 26 जून तक मुख्यमंत्री व वे स्वयं आठ वर्चुअल रैलियां करेंगे। हर विधानसभा स्तर पर वर्चुअल रैलियों का आयोजन किया जाएगा। बैठक में शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक, उच्च शिक्षा राज्यमंत्री डा.धन सिंह रावत, मेयर सुनील उनियाल गामा, संगठन महामंत्री अजय कुमार, महामंत्री राजू भंडारी व कुलदीप कुमार भी उपस्थित रहे।

इस कार को खरीदने पर नहीं देना होगी 3 महीने की EMI, ये है पूरी डिटेल्स

भारत के UNSC सदस्य बनने पर अमेरिका ने दिया बड़ा बयान, पाक-चीन को लगी मिर्ची

लॉ कोर्स परीक्षा : जुलाई तक कोरोना की स्थिति नहीं सुधरी तो होगा जनरल प्रमोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -