अब कभी शादी नहीं करना चाहती यह एक्ट्रेस, पहले बॉयफ्रेंड से खाती थी मार
अब कभी शादी नहीं करना चाहती यह एक्ट्रेस, पहले बॉयफ्रेंड से खाती थी मार
Share:

इन दिनों टीवी शो डायन में नजर आ रहीं पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता बीमार हो गईं हैं. जी हाँ, वहीं वह कई बार अपने रिलेशलशिप की खबरों को लेकर चर्चा में रही हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि टीना ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर बीते दिनों ही खुलकर बात की थी और उन्होंने बताया था कि 'वो सिंगल हैं और अब किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं आना चाहती हैं.' जी हाँ, वहीं अब टीना ने एक इंटरव्यू में कहा, "ना शादी, ना प्यार सिर्फ काम करना है. सभी लोग अपनी लाइफ में सेटल होना चाहते हैं, लेकिन इन चीजों को कोई प्लान नहीं कर सकता है. प्यार और शादी तभी होती है, जब उनका समय होता है."

इसी के साथ आगे टीना ने कहा, "फिल्मों में जो लव स्टोरी दिखाई जाती हैं, असल जिंदगी में वैसा नहीं होता है. प्यार एक फीलिंग है, जिसे समझना थोड़ा मुश्किल होता है. हालांकि ऐसा नहीं है कि दुनिया में प्यार नहीं होता है, जहां उम्मीद होती है इसकी वहीं नहीं मिलता है." वहीं जब इंटरव्यू में टीना से पूछा गया कि ''वो कैसा जीवनसाथी चाहती हैं.'' इसपर एक्ट्रेस ने कहा, "वो प्यार करने वाला और केयरिंग होना चाहिए. मेरी भावनाओं की कद्र करे और लाइफ में सेटल होना चाहिए."टीना ने कहा, "जिंदगी के हर पल को जीना चाहिए. जिंदगी आइसक्रीम की तरह है, जिसके पिघलने से पहले खा लेना चाहिए. अच्छा होना जरूरी है. अपने करीबी और खास लोगों की वेल्यू करनी चाहिए. क्योंकि जिंदगी में रिश्ते बहुत मायने रखते हैं. फैमिली एक ऐसी चीज है जो हर मोड़ पर आपका साथ देती है. उनकी जगह कोई नहीं ले सकता है."

वहीं आगे अपने पास्ट रिलेशनशिप के बारे में टीना ने बताया, "प्रिंस चार्मिंग जैसा कुछ नहीं होता है. लोग जो खुद को दिखाते हैं, वो वैसे होते नहीं हैं. हमारा प्रोफेशन भी ऐसा है कि हमें अपने रिश्तों पर फोकस करना पड़ता है. थकान भरे दिन के बाद आप खाली घर के बजाय किसी स्पेशल को देखना चाहते हैं. मेरे पैरेंट्स कोलकाता में रहते हैं. मैं भी उनके साथ रहना चाहती हूं. लेकिन काम की वजह से वो मुमकिन नहीं है."

डीप नेक ड्रेस में सेक्सी क्लीवेज दिखाती नजर आईं निया शर्मा

कभी किताबें बेचा करता था यह एक्टर, आज है लाखों की संपत्ति का मालिक

बिना मेकअप के भी बहुत खूबसूरत लगती हैं हिना खान, फोटोज है गवाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -