निया शर्मा के इस अवतार पर दीवाने हुए फैंस
निया शर्मा के इस अवतार पर दीवाने हुए फैंस
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा ने एक बार फिर अपने नए अवतार से आग लगा दी है. वह अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं और इस बार फिर ऐसा ही हुआ है. वैसे ही वह आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर तहलका मचा देती हैं और उनका लुक सभी एक्ट्रेस को मात दे देता है. वैसे अक्सर ही निया को उनके कपड़ों की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है लेकिन इस बार वह पसन्द की जा रहीं हैं. जी दरअसल हाल ही में एक बार फिर से निया इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और लिखा है The Blue Haven A Girl so Brazen.. yet Vulnerable... #hueofblue

इसमें वह ब्लू ड्रेस में मदहोश कर रहीं हैं. आप देख सकते हैं इन लेटेस्ट तस्वीरों में वो फ्रेश लुक में दिख रही हैं और ब्लू कलर की डीप नेक शॉर्ट ड्रेस पहने हुए निया स्वीमिंग पूल के पास बैठे हुए कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं. वहीं उनका नशीली आंखें बहुत दिलकश लग रहीं हैं. हम यकीन से कह सकते हैं निया का बोल्ड लुक देख आपकी सांसे थम जाएंगी. उनकी इस फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं.

एक फोटो और शेयर कर निया लिखती हैं Take the Sun Don’t mind the tan! @cashmakeupartistry @sankpalsavita #jamairaja2 looks! @zee5premium आप सभी को यह भी बता दें निया एशिया की सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में से एक हैं और उनकी फैन फॉलोइंग देश ही नहीं विदेश में भी काफी मशहूर हैं. वह सभी को पसंद आती हैं फिर वह देसी फैन हो या विदेशी.

'ये रिश्ता...' में होगी पुराने विलेन की रीएंट्री, नाम सुनकर दुःखी हो जाएंगे आप

इस एक्ट्रेस ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म, तस्वीर हो रही वायरल

दुल्हन बनकर बहुत खूबसूरत नजर आईं गोपी बहु, तस्वीरें हो रहीं वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -