मायके गई पत्नी को जबरदस्ती लाया घर, फिर पेट में घूंसे मार-मारकर ले ली जान, पति गिरफ्तार
मायके गई पत्नी को जबरदस्ती लाया घर, फिर पेट में घूंसे मार-मारकर ले ली जान, पति गिरफ्तार
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में एक दिन पहले हुई महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया है कि आरोपी तीन महीने से मायके में रह रही पत्नी को बुधवार मायके से बुलाके अपने साथ ले आया था। आपसी विवाद के बाद उसने पत्नी के पेट में घूंसे मारे। पत्नी की मौत के बाद उसने लास्ट को ठिकाने लगाने के लिए उसे आग लगा दी। 

SP लोकेश्वर सिंह ने बताया है कि गुरुवार को जिला मुख्यालय के पास चैसर गांव के पास एक महिला का अधजला शव बरामद हुआ था । शव का पंचनामा करा कर पोस्टमार्टम किया गया। महिला की शिनाख्त 22 वर्षीय आनन्दी देवी पत्नी किशन कुमार निवासी छेड़ा के रूप में हुई। उन्होंने कहा कि प्रकरण में  मृतका की मां सुनीता देवी निवासी मल्ला रियांसी वड्डा की शिकायत में उसके पति पर हत्या के इल्जाम लगाया गया था। पुलिस ने बताया कि आरोपी हत्या के दिन ही पत्नी को मायके से बुलाके अपने साथ जबरदस्ती लाया था।

वह विण गाँव में वेल्डर का काम करता है। युवक ने आपसी विवाद के बाद पत्नी के पेट में घूंसे मारे। आरोपी ने कहा कि इस दौरान पत्नी की मौत हो जाने के बाद शव ठिकाने लगाने की नियत से उसने लाश को आग के हवाले कर दिया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि, धारा 302, 304बी के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को अरेस्ट कर जेल भेजा गया है।

'कन्हैयालाल जैसा हाल करेंगे..', नूपुर का समर्थन करने पर बिल्डर को मिली धमकी

सौतेली माँ को डायन बताकर बेटे ने कर दी हत्या, कुल्हाड़ी से काट हुआ फरार

आखिर किसने मासूम की बोतल में मिलाया जहर...? स्कूल में मच गया कोहराम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -