'कन्हैयालाल जैसा हाल करेंगे..', नूपुर का समर्थन करने पर बिल्डर को मिली धमकी
'कन्हैयालाल जैसा हाल करेंगे..', नूपुर का समर्थन करने पर बिल्डर को मिली धमकी
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद के लोनी इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति को अज्ञात बदमाशों ने जान से मारने की धमकी दी है। बदमाशों ने पीड़ित के फ्लैट और बिल्डिंग के बाहर पोस्टर भी चिपका दिए हैं। पुलिस के मुताबिक, प्रॉपर्टी डीलर ने पहले नुपूर शर्मा का समर्थन किया था और उदयपुर में हुई कन्हैयालाल की निर्मम हत्या का विरोध किया था। हाथ से लिखे पोस्टर में कहा गया है कि बिल्डर के साथ भी वही होगा, जो दर्जी कन्हैया लाल के साथ हुआ था। बता दें कि दो कट्टरपंथियों ने उदयपुर में कन्हैया लाल की दूकान में घुसकर हत्या कर दी थी और इसमें कुछ अन्य कट्टरपंथी मुस्लिमों ने भी हत्यारों का साथ दिया था।

अब पुलिस ने पीड़ित बिल्डर को सुरक्षा प्रदान की है और जांच शुरू कर दी है। लोनी के सर्कल ऑफिसर रजनीश कुमार उपाध्याय ने कहा है कि, 'हमें बुधवार सुबह लगभग 10 बजे तीसरी मंजिल पर रहने वाले एक प्रॉपर्टी डीलर का कॉल आया। बिल्डिंग के मेन गेट पर दो गार्ड तैनात किए गए हैं। यहां CCTV कैमरा नहीं है। हम इस बात की जांच कर रहे हैं कि कैसे कोई तीसरी मंजिल पर पहुंचा और बगैर किसी को दिखाई दिए पोस्टर चिपकाकर चला गया।' 

आगे की छानबीन में पता चला है कि प्रॉपर्टी डीलर पहले कई असामाजिक गतिविधियों में लिप्त रहा है। उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है। उपाध्याय ने आगे कहा कि, उसने पहले जान से मारने की धमकी का हवाला देते हुए सुरक्षा मांगी थी, मगर उसके दावे बेबुनियाद निकले थे। अब हमने उसे सुरक्षा प्रदान कर दी है और IPC की धारा 504 और 506 के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस हर एंगल से मामले की तफ्तीश कर रही है।

सौतेली माँ को डायन बताकर बेटे ने कर दी हत्या, कुल्हाड़ी से काट हुआ फरार

ईडी ने बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी को गिरफ्तार किया

चाचा से बार-बार आम मांग रही थी 5 साल का बच्ची, फिर जो हुआ उड़ा देगा होश

 

रिलेटेड टॉपिक्स