यूपी में हत्याओं का दौर जारी, विपक्ष बोला- ये कैसा राम राज्य 'मुख्यमंत्री' जी ?
यूपी में हत्याओं का दौर जारी, विपक्ष बोला- ये कैसा राम राज्य 'मुख्यमंत्री' जी ?
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर में हुई हत्याओं को लेकर योगी सरकार पर विपक्ष लगातार निशाना साध रहा है. बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती, समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए पूछा कि ये कैसा रामराज्य है.

बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा है कि 'यूपी में कल मैनपुरी में दलित सर्वेश कुमार की दबंगों द्वारा पीट-पीट कर की गई हत्या व इसी प्रकार महाराजगंज में गोबिन्द चैहान, शाहजहाँपुर में राजवीर मौर्य, बरेली में वासिद, कुशीनगर में सुधीर सिंह तथा बांदा में विनोद गर्ग (ब्राह्मण) की गोली मार की गई हत्या आदि की घटनायें अति-दुःखद।' इसके आगे मायावती ने लिखा कि, . 'साथ ही, यूपी के नोएडा में कल ही कैब ड्राइवर की हत्या आदि की घटनायें कानून-व्यवस्था के मामलें में सरकारी दावों की पोल खोलती हैं। सरकार कानून को हाथ में लेने वालों के विरूद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई करे व पीड़ितों को न्याय दे व उनकी आर्थिक मदद भी जरूर करे, बीएसपी की यह माँग।'

वहीं, कांग्रेस की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने ट्वीट में लिखा है कि 'जंगलराज' की खौफ़नाक तस्वीर. सुबह बीती नहीं की हत्याओं का सिलसिला आरंभ हो गया. ग्रेटर नोएडा में 4-4 हत्याओं से दहला प्रदेश. अजनारा सोसायटी में 2 लोगों की हत्या, बिसरख इलाके में 2 लोगों की हत्या. आगरा में युवक की गोली मारकर हत्या. यह कैसा 'रामराज्य' है मुख्यमंत्री जी?

वीडियोकॉन लोन केस: चंदा कोचर के पति को ED ने किया गिरफ्तार

वर्ष 2011 में इतने प्रतिशत थी साक्षरता दर

इस राज्य में पकडे गए बब्बर खालसा इंटरनेशनल के 2 आतंकी, भारी मात्रा में मिले हथियार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -