11 साल में एक दुल्हन ने 8 युवकों को बनाया शिकार
11 साल में एक दुल्हन ने 8 युवकों को बनाया शिकार
Share:

तेलंगाना- ग्यारह साल के अंतराल में एक महिला ने आठ वरिष्ठ नागरिकों के साथ शादी कर अपने पतियों का भरोसा हासिल किया और फिर नकदी और जेवरात लेकर गायब हो गई. मोनिका मलिक नाम की एक महिला ने कवि नगर के ठेकेदार 66 वर्षीय जुगल किशोर से शादी की और उसे अपना शिकार बनाया. एक साल पहले अपनी पत्नी को खोने वाले किशोर ने मोनिका से शादी की थी जो उनसे 25 साल छोटी थी. 

जंहा महिला ने वैवाहिक स्थलों के माध्यम से उससे संपर्क किया. लेकिन शादी के ठीक दो महीने बाद ही एक सुबह किशोर को लूट के घर से भाग गई.  सीसीटीवी फुटेज के जरिए उसे इस बारे में पता चला कि मोनिका सभी जेवर और 15 लाख रुपये नकद ले कर भाग गई. किशोर ने बताया कि जब उन्होंने दिल्ली स्थित मैट्रिमोनियल एजेंसी से संपर्क किया तो मालिक ने उन्हें धमकी दी और 20 लाख रुपये और भी मांगे. 

मोनिका के पिछले पति की तलाश के बाद किशोर ने पाया कि वह भी इसका शिकार हो चुका था, जैसा कि उसके साथ हुआ. तथ्य यह है कि इसी वैवाहिक एजेंसी ने मोनिका की पिछली शादी तय की थी. जांच के बाद पुलिस को पता चला कि मोनिका ने पिछले 10 साल में आठ वरिष्ठ नागरिकों से शादी की थी और शादी के कुछ हफ्तों बाद सभी नकदी और गहने लेकर भाग गई. इस पर चिंतन करने का तथ्य यह है कि यह खन्ना विवि केंद्र था जिसने हर बार शादी तय की. किशोर ने मोनिका के खिलाफ सिटी पुलिस की मदद से आईपीसी की धारा 420, 380,388,384 और 120बी के तहत केस दर्ज कराया.

राजस्थान में कोरोना ने ली 8 लोगों की जान

हिमाचल में कोरोना ने पकड़ी तेजी, 46 वर्षीय महिला की गई जान

यूपी की दो केमिकल फैक्टरियों में लगी भयंकर आग, आसपास के इलाको को किया खाली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -