रेप के आरोपी को मिली 14 साल की कठोर सजा

Aug 10 2018 12:12 PM
रेप के आरोपी को मिली 14 साल की कठोर सजा

देहरादून : देश में अपराध कम होने का नाम ही नहीं ले रहे है. देश में रोज अपराधियों द्वारा रेप, यौनशोषण जैसी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. इतना ही नहीं लोगों की मानसिक प्रवृति इतनी खराब हो चुकी है कि अब वह अपने रिश्तेदारों को ही अपनी हवस का शिकार बना रहे है. ताज़ा मामला उत्तराखंड से सामने आया है.यह मामला 2016 का है. जिसमे अब जाकर कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया है.

दिल्ली एयरपोर्ट से जब्त की गई करोड़ों की अवैध विदेशी मुद्रा, 8 लोग हिरासत में

यहां पर एक भाई ने भाई बहन के रिश्ते को तार - तार कर दिया. देहरादून में एक लड़के ने अपने चाचा की लड़की को ही हवस का शिकार बना लिया. जिसके बाद इस मामले में आरोपी को पोक्सो एक्ट के तहत कोर्ट ने दोषी मानते हुए 14 साल की कठोर सजा सुना दी गई  है. इसके साथ ही मामले में कोर्ट ने  दोषी पर तीस हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है. 

मेरठ में नाबालिग से दुष्कर्म, बच्ची को लहूलुहान छोड़ भाग निकले आरोपी

मामले में जानकारी मिली है कि 11 अक्टूबर 2016 की रात तीन साल की मासूम अपनी मां के साथ सोई हुई थी. रात में जब माँ की आँख खुली तो उसने पाया की उसकी बेटी वहां मौजूद नहीं है. जिसके बाद तलाशी ली गई तो पता चला कि पड़ोस में रहने वाला उसका रिश्ते के भाई उसे टायलेट कराने के लिए लेकर गया था. जहां पर उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. 

ख़बरें और भी....

ट्रेन में कर रहे थे किकी चैलेंज और कोर्ट ने सुनाई ऐसी सजा

आजाद भारत में अपनों के ही गुलाम बनने को मजबूर बुजुर्ग

गवाही देने आई लड़की और सब इंस्पेक्टर की हत्या

?