उत्तराखंड में कोरोना का कहर जारी, अकेले देहरादून में 22 हज़ार के पार पहुंचे पॉजिटिव केस
उत्तराखंड में कोरोना का कहर जारी, अकेले देहरादून में 22 हज़ार के पार पहुंचे पॉजिटिव केस
Share:

देहरादून: उत्तराखंड में कोरोना वायरस संक्रमण की रफ्तार कम होने का नाम नहीं ले रही है. कोरोना संक्रमण के मामले में राजधानी देहरादून की हालत सबसे ज्यादा बदतर है. देहरादून में सबसे अधिक कोरोना के पॉजिटिव केस दर्ज किए जा रहे हैं. केवल देहरादून में ही कोरोना संक्रमितों की संख्या 22 हजार के पार पहुंच चुकी है.

देहरादून में बढ़ते कोरोना संक्रमण पर लगाम लगाने के लिए स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन तमाम कोशिशें कर रहा है. उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से सटी सभी बॉर्डरों पर बाहरी राज्य से आने वाले लोगों की कोरोना वायरस जांच की जा रही है. इसके साथ ही जिले में अलग-अलग दिनों में साप्ताहिक बंदी भी कड़ाई के साथ लागू की गई है. 

कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों पर देहरादून जिलाधिकारी का कहना है की पहले की अपेक्षा अभी हालात कुछ ठीक हुए है. संक्रमण को रोकने के लिए शहर की सीमा पर सैंपलिंग बढ़ाई गई है. देहरादून जिलाधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है की कोरोना को लेकर लोगों को सतर्क रहने की आवश्यकता है. मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का ख़्याल रखकर ही कोरोना की कड़ी को तोड़ा जा सकता है. इसके साथ ही उन्होंने लोगों से मास्क पहनने और सोशल डिस्टन्सिंग का पालन करने की अपील की है। 

एमसीएक्स गोल्ड वायदा पर बना पहला साप्ताहिक लाभ

जानिए क्या है रिजर्व बैंक के ऐलान की 5 बड़ी बातें

सीमेंट उत्पादन क्षमता बढ़ाने के लिए अल्ट्राटेक करेगी करोड़ो का निवेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -