लॉकडाउन में जरूरतमंदों की मदद के लिए उत्तराखंड भाजपा ने संभाला मोर्चा
लॉकडाउन में जरूरतमंदों की मदद के लिए उत्तराखंड भाजपा ने संभाला मोर्चा
Share:

देहरादून: कोरोना के खिलाफ चल रही लड़ाई में सभी अपना योगदान देने में जुटे हुए हैं. उत्तराखंड में जारी लॉक डाउन के बीच जरूरतमंद लोगों को किसी तरह की कोई समस्या न हो इसलिए अब भाजपा खुद लोगों की सहायता के लिए सामने आई है. भाजपा प्रदेश इकाई के अध्यक्ष बंशीधर भगत के निर्देश पर हर मंडल में 15 कार्यकर्ताओं की फेहरिस्त तैयार की जा रही है. जो इस मुश्किल घड़ी में लोगों की सहायता करेंगे.

उत्तराखंड भाजपा की ये टीम आवश्यकता पड़ने पर शासन-प्रशासन का हर वक़्त सहयोग करेगी. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष की तरफ से कहा गया है कि सभी कार्यकर्ता इस आपदा के समय में बुजुर्ग, बीमार, गरीब, असहाय के लिए स्वयंसेवी की भूमिका निभाएं. इस बात की चिंता करें कि कोई भी शख्स इस दौरान भूखा ना रहे. बंशीधर भगत ने सभी पार्टी कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों, सांसद, विधायकों से क्षेत्रों में मास्क व सैनिटाइजर वितरित करने को भी कहा गया है.

आपको बता दें कि इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गरीबों की सहायता के लिए बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने कहा है कि लॉकडाउन में हर रोज 5 करोड़ गरीब लोगों को पार्टी खाना मुहैया कराएगी. जिसके लिए पार्टी देशभर में 1 करोड़ कार्यकर्ताओं को चिन्हित करेगी.

तीन महीने में विदेश से भारत आए इतने लोग

131 अंक लुढ़ककर बंद हुआ सेंसेक्स, निफ़्टी में मामूली बढ़त

आखिर क्यों फसल पकने में हो रही देरी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -