भाजपा नेता का विवादित बयान, कहा मानसिक रूप से विकलांग हैं राहुल गाँधी
भाजपा नेता का विवादित बयान, कहा मानसिक रूप से विकलांग हैं राहुल गाँधी
Share:

देहरादून: राफेल लड़ाकू विमान सौदे पर उच्चतम न्यायालय से मोदी सरकार को क्लीन चिट दिए जाने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए, उन्हें मानसिक विकलांग कहा है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा है कि राफेल मामले में विपक्ष पूरी तरह से बेनकाब हो गया है. भट्ट ने कहा कि राहुल में नेतृत्व क्षमता की कमी है, वे देश को डुबा देंगे. ऐसे लोगों को देश की आवाम कभी खजाने की चाबी नहीं देगी. 

अंतरराष्ट्रीय चाय दिवस पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ​कहा- कामगारों के लिए आवंटित किए 1,000 करोड़

दरअसल,  देहरादून भाजपा गढ़वाल मंडल पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई थी, जिसमे लोकसभा चुनाव की तैयारियों और बूथ मैनेजमेंट को लेकर चर्चा की गई थी. इस बैठक में राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पाण्डेय, प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट, सीएम त्रिवेंद्र रावत, राष्ट्रीय सचिव तीरथ सिंह रावत, पूर्व सीएम सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल, सांसद माला राज्यलक्ष्मी शाह, कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, राज्य मंत्री रेखा आर्य, राज्यमंत्री डॉ. धनसिंह रावत, प्रदेश महामंत्री खजानदास, प्रदेश प्रवक्ता मुन्ना सिंह चौहान समेत बीजेपी के कई विधायक और पदाधिकारी उपस्थित थे. एक दिन पहले सरोज पाण्डेय कुमाऊं मंडल में बैठक कर पदाधिकारियों से प्रतिक्रिया ले चुकी हैं. 

इन चार बैंकों को चौथी तिमाही में कर्ज देने की अनुमति दे सकता है आरबीआई

इससे पहले शुक्रवार को अजय भट्ट ने कहा था कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राफेल मुद्दे पर जनता को गिमरह करने के लिए देश की जनता से माफी मांगे. उन्होंने उत्तराखंड कांग्रेस नेताओं से भी प्रदेश की जनता से माफ़ी मांगने के लिए कहा क्योंकि उत्तराखंड में भी कांग्रेस ने राफेल मामले पर केंद्र सरकार के पुतले जलाए थे.  

खबरें और भी:-

मध्यप्रदेश में हो रही कमलनाथ की ताजपोशी, लेकिन जश्न मना रहा यूपी का ये शहर

एक अध्ययन में सामने आया, याददाश्त के लिए नोट्स से बेहतर है चित्र बनाना

अमित शाह को मुख्य अतिथि बनाने पर खड़ा हुआ विवाद, आप नेता ने कहा शाह हिन्दू नहीं हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -