अमित शाह को मुख्य अतिथि बनाने पर खड़ा हुआ विवाद, आप नेता ने कहा शाह हिन्दू नहीं हैं
अमित शाह को मुख्य अतिथि बनाने पर खड़ा हुआ विवाद, आप नेता ने कहा शाह हिन्दू नहीं हैं
Share:

नई दिल्ली: अंतरराष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह को मुख्यातिथि बनाए जाने पर विवाद खड़ा हो गया है.  आम आदमी पार्टी (आप) के दिल्ली से विधायक सुरेंद्र कमांडो ने सवाल किया है कि भाजपा सरकार स्पष्ट करे कि अंतरराष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव में अमित शाह को किस प्रोटोकॉल से मुख्यातिथि बनाया गया है. उन्होंने यह भी सवाल किया है कि वैसे तो भाजपा हिंदू-हिंदू जपा करती है, जबकि अमित शाह तो हिंदू ही नहीं हैं. 

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने भारत को बताया सच्चा मित्र

कमांडो ने भाजयुमो के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य पुनीत मल्ल और उनकी पत्नी व झांसा की सरपंच मीनू मल्ल को   आप में शामिल कराया है. इस दौरान उनके साथ आप के दिल्ली प्रभारी एवं विधायक राजेश गुप्ता, हरियाणा प्रदेश प्रवक्ता विशाल खुब्बड़ भी मौजूद थे. कमांडो ने कहा कि भाजपा गीता महोत्सव जैसे पवित्र आयोजनों का उपयोग अपने करीबी लोगों को लाभ पहुंचने के लिए कर रही है. उन्होंने स्वामी ज्ञानानंद की गीता को ऊँची कीमतों पर खरीदने के साथ ही इस आयोजन को लेकर कई तरह के सवाल खड़े किए हैं.  

एससी एसटी मंत्रियों का कमलनाथ मंत्रिमंडल में दिखेगा दबदबा

आप कुरुक्षेत्र लोकसभा प्रभारी एवं दिल्ली वजीरपुर विधायक राजेश गुप्ता ने सीएम मनोहर लाल पर जमकर हमला बोला, गुप्ता ने कहा कि चुनाव आते ही केंद्र और प्रदेश भाजपा को अयोध्या राम मंदिर और जात-पांत व धर्म की याद आ जाती है. उन्होंने सीएम खट्टर द्वारा खुद को पंजाबी बताने को प्रदेश के लिए दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया, उन्होंने कहा कि सूबे के मुख्यमंत्री की कोई जात- बिरादरी नहीं होती.

खबरें और भी:-

मध्यप्रदेश और राजस्थान का मुख्यमंत्री तय, पर छत्तीसगढ़ में अब भी सस्पेंस

कमलनाथ के मुख्यमंत्री घोषित होते ही पंजाब में चढ़ा सियासी पारा, बचाव में उतरे अमरिंदर सिंह

भाजपा को लगा बड़ा झटका, मंजू गुप्ता ने दिया इस्तीफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -