CDS रावत के निधन पर विवादित पोस्ट करने वालों की खैर नहीं, सरकारों ने दिए कड़ी कार्रवाई के आदेश
CDS रावत के निधन पर विवादित पोस्ट करने वालों की खैर नहीं, सरकारों ने दिए कड़ी कार्रवाई के आदेश
Share:

देहरादून: तमिलनाडु के कुन्नूर में हेलिकॉप्टर हादसे में जान गंवाने वाले चीफ ऑफ़ डिफेंस स्टाफ (CDS) जनरल बिपिन रावत और अन्य सैन्य अधिकारियों के विरुद्ध सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट लिखे जाने को लेकर राज्य सरकारें सख्त हो गई हैं. उत्तराखंड और कर्नाटक के मुख्यमंत्रियों ने सोशल मीडिया पर सैनिकों और अधिकारियों के खिलाफ विवादित पोस्ट लिखने वाले लोगों पर कड़ी कानूनी कार्रवाई करने का आदेश दिया है.

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि 'यदि राज्य में किसी शरारती तत्व ने कुत्सित मानसिकता का परिचय देते हुए सोशल मीडिया या किसी भी अन्य रूप में दिवंगत सैनिकों पर कोई आपत्तिजनक टिप्पणी की तो सरकार उसके खिलाफ कानून के अनुसार कठोरतम दंडात्मक कार्रवाई करेगी.' बता दें कि हेलिकॉप्टर हादसे में शहीद हुए CDS बिपिन रावत मूल रूप से उत्तराखंड के ही निवासी थे. सीएम धामी ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक और ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'हमारे लिए हमारे सैनिकों का सम्मान सर्वोच्च है. दिवंगत जनरल बिपिन रावत जी हमेशा उत्तराखंड का स्वाभिमान रहेंगे.'

बता दें कि उत्तराखंड के साथ ही कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई ने भी सैन्य हेलिकॉप्टर दुर्घटना में CDS बिपिन रावत के देहांत पर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट की निंदा करते हुए शुक्रवार को कहा है कि उन्होंने पुलिस से उनकी शिनाख्त करने और उनके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई करने के लिए कहा है.

Punjab Assembly Elections: अरविंद केजरीवाल के निशाने पर चरणजीत सिंह चन्नी

चीन के आक्रमण पर कांग्रेस ने लोकसभा में स्थगन नोटिस दिया

संसद का शीतकालीन सत्र : भाजपा की बैठक जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -