जानलेवा सेल्फी.., सड़क किनारे खड़ी होकर Selfie ले रही महिला खाई में गिरी, मौत
जानलेवा सेल्फी.., सड़क किनारे खड़ी होकर Selfie ले रही महिला खाई में गिरी, मौत
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के ऋषिकेश-बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग (NH 58) पर तोताघाटी के निकट मंगलवार देर शाम सेल्फी लेते समय एक महिला की गहरी खाई में गिरने की वजह से से मौत हो गई। महिला की तलाश में पुलिस व SDRF टीम ने आधी रात तक तलाशी अभियान चलाया। मगर तेज बारिश के कारण रेस्क्यू को बीच में ही रोक देना पड़ा। बुधवार सुबह महिला की लाश गहरी खाई से निकाली गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

देवप्रयाग के तोताघाटी के पास मंगलवार देर शाम केदारनाथ से वापस आ रहे मुरादाबाद के रहने वाले सैनी दंपति कुछ देर के लिए यहां ठहरे थे। दंपति मुरादाबाद से उत्तराखंड घूमने के लिए आए थे। महिला का पति राहुल सैनी कुछ दूर खड़ा था। उसकी 27 साल की पत्नी प्रियंका सड़क किनारे सेल्फी ले रही थी। इस दौरान उसका बैलेंस बिगड़ा और वो गहरी खाई में जा गिरी। जिसके बाद पति द्वारा फ़ौरन इसकी सूचना पुलिस को दी गई।  

पुलिस और SDRF टीम मौके पहुंचे और बचाव अभियान चलाया। दंपति केदारनाथ से दर्शन कर वापस आ रहा था। शव को बरामद करने के बाद पोस्टमार्मट के लिए ऋषिकेश AIIMS भेज दिया गया है।  इस घटना के बाद परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। बता दें कि, बीती 10 जुलाई को दिल्ली के एक 29 वर्षीय युवक की भी इस जगह सेल्फी लेते हुए खाई में गिर जाने के कारण मौत हो गई थी। 

विक्रमसिंघे ने राजनीतिक दलों से सर्वदलीय सरकार के लिए काम करने का आग्रह किया

शिकायत सुनने गई जनजाति आयोग की टीम पर 300 लोगों की भीड़ ने किया हमला, ओडिशा की घटना

भारत कोरोना अपडेट : पिछले 24 घंटे में 17,135 नए मामले

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -