दूल्हे को छोड़कर बहन के साथ हनीमून पर निकल गई दुल्हन, जब पति को सच पता चला तो..
दूल्हे को छोड़कर बहन के साथ हनीमून पर निकल गई दुल्हन, जब पति को सच पता चला तो..
Share:

देहरादून: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां शादी के बाद बुक कराए गए हनीमून पैकेज पर पति को छोड़ पत्नी धोखे से अपनी बहन के साथ विदेश घूमने के लिए रवाना हो गई। जबकि, पति ने 4.35 लाख रुपये में यह हनीमून पैकेज लिया था। लिहाजा, अब पति ने इस मामले में पत्नी, साली और हनीमून पैकेज देने वाली कंपनी के डायरेक्टर पर पटेलनगर थाने में केस दर्ज करवा दिया है।

पुलिस के मुताबिक, अंकित गर्ग निवासी जीएमएस रोड ने जानकारी दी है कि, 20 अक्तूबर 2021 को उसका विवाह सोनाक्षी बंसल निवासी सिविल लाइंस मुजफ्फरनगर के साथ हुआ था। इसके बाद अंकित ने मालदीव में 13 दिसंबर 2021 से 25 जनवरी 2022 तक का हनीमून पैकेज बुक कर दिया था।  इसके लिए ट्रैवल ट्रॉप्स ग्लोबल कंपनी चेन्नई के डायरेक्टर श्रीनाथ सुरेश को 4.35 लाख रुपये दिए थे। मगर, हनीमून पर जाने से पहले ही पत्नी मायके चली गई और वापस ही नहीं आई। इसी दौरान दोनों परिवारों के बीच उनके अलग होने पर सहमति बन गई। फिर अंकित ने कंपनी से बुकिंग रद्द करके रिफंड करने के लिए क्लेम किया। आरोप है कि कंपनी का डायरेक्टर इसे लगातार टालता रहा। इसके बाद पीड़ित ने 6 अगस्त को इंस्टाग्राम पर सोनाक्षी और उसकी बहन इशिता बंसल की मालदीव में घूमने की पोस्ट देखी।

अंकित को यह भी पता चला कि उसके पैकेज पर कंपनी ने उसकी इजाजत के बगैर सोनाक्षी और इशिता को मालदीव भेज दिया। इस हनीमून पैकेज पर अंकित का नाम हटाकर साली का नाम दर्ज कर दिया गया था। लिहाजा, पीड़ित ने इसे विश्वासघात बताया है। पीड़ित पति ने इस मामले की शिकायत पुलिस में भी दर्ज कराई है। वहीं, इंस्पेक्टर सूर्यभूषण नेगी ने बताया है कि पीड़ित की शिकायत पर आरोपी श्रीनाथ सुरेश, अंकित की पत्नी सोनाक्षी बसंल और उसकी बहन इशिता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। 

यूपी: ट्रक में जा घुसी विवाह समारोह में जा रहे परिवार की कार, 4 की मौत, 6 घायल

21 फरवरी से शुरू होगी पौराणिक 84 कोसी परिक्रमा, देखें पूरा कार्यक्रम

'बंगाल में बम बनाने का उद्योग..', एक और ब्लास्ट, 3 की मौत, शुभेंदु अधिकारी ने की NIA जांच की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -