उधम सिंह नगर में कोरोना का विस्फोट, एक ही वार्ड में मिले 41 नए संक्रमित
उधम सिंह नगर में कोरोना का विस्फोट, एक ही वार्ड में मिले 41 नए संक्रमित
Share:

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड में कोरोना महामारी तेजी से फैलती जा रही है. उधम सिंह नगर जिले के सितारगंज में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों ने प्रशासन की नींद उड़ा रखी है. ताजे मामले में एक बार फिर कंटेनमेंट जोन वार्ड नंबर 5 सितारगंज से 41 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. जिसके बाद प्रशासन सभी पॉजिटिव लोगों को कोरोना केयर सेंटर रुद्रपुर में क्वारंटाइन कर दिया है. वहीं, वार्ड नंबर 5 में अभी तक 73 से अधिक लोग कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं.

सितारगंज में पूर्व में एक आशा कार्यकर्ती के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद जहां सितारगंज के वार्ड नंबर 5 को कंटेनमेंट जोन बनाया गया था. वहीं, 21 तारीख को स्वास्थ्य विभाग द्वारा लिए गए 98 लोगों के सैंपल में से 32 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जबकि, 22 तारीख को लिए गए 111 लोगों के सैंपल में से 41 लोग फिर से कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद सितारगंज नगर में हड़कंप मच गया है.

सितारगंज CSC के चिकित्सा अधिकारी डॉ राजेश आर्य ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि 22 तारीख को 111 लोगों की वार्ड नंबर 5 से सेंपलिंग ली गई थी, जिसमें रविवार को सामने आई रिपोर्ट में 41 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिन्हें स्थानीय प्रशासन की सहायता से रुद्रपुर कोरोना केयर सेंटर में क्वारंटाइन कराया जा रहा है. उत्तराखंड में रविवार को कोरोना के 143 नये केस सामने आने से राज्य में इसके कुल केस बढ़कर 6104 हो गए हैं. राज्य में अब तक कुल 3566 मरीज इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं और उपचाराधीन मामलों की तादाद 2437 है. राज्य में कोरोना की चपेट में आकर मरने वालों की संख्या 63 है.

हरे निशान में खुलने के बाद टूटा शेयर बाजार, रिलायंस के शेयरों में तेजी बरक़रार

डीज़ल की लगातार बढ़ती कीमतों पर लगा ब्रेक, पेट्रोल के भी दाम स्थिर

ब्याज दरें कम कर सकता है RBI, 0.25 फीसदी की कटौती संभव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -