'मैं जिंदगी की जंग हार गया हूँ..', दोस्त को फोन कर युवक ने कर ली ख़ुदकुशी
'मैं जिंदगी की जंग हार गया हूँ..', दोस्त को फोन कर युवक ने कर ली ख़ुदकुशी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में नर्सिंग एक स्टूडेंट द्वारा जहर खा कर खुदकुशी करने का मामला प्रकाश में आया है। ख़ुदकुशी  करने से पहले युवक ने अपने दोस्त को कॉल करके बार-बार कहा था कि वह जिंदगी की जंग हार चुका है। युवक की मौत के बाद परिवार में हाहाकार मच गया। परिजनों को अभी स्पष्ट नहीं हुआ है कि आखिर युवक ने आत्महत्या क्यों की।

ये मामला पाकबड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गुरैठा गांव का है। SHO मोहित कुमार चौधरी ने जानकारी दी है कि 22 वर्षीय रवि पुत्र जीराज सिंह एक निजी संस्थान में GNM के अंतिम वर्ष का छात्र था। शुक्रवार की सुबह रवि अपने दोस्त शुभम के साथ कही गया था। दोपहर बाद शुभम अपने घर चला गया। इसके कुछ ही देर बाद ही रवि ने शुभम को फ़ोन करते हुए कहा कि जिंदगी की जंग वो हार गया है, जिसके  कारण उसने जहर खा लिया है। 

रवि की बात सुनते ही शुभम के पैरों तले से जमीन खिसक गयी। बदहवासी की अवस्था में शुभम ने रवि के परिवार वालों को ये जानकारी दी। घटना के थोड़ी ही देर में रवि के पिता और भाई खेत पहुंचे जहां वह तड़प रहा थाा। रवि के परिजनों ने उसे आनन-फान में TMU में एडमिट कराया। जहां उपचार के दौरान शनिवार को उसने दम तोड़ दिया। 

खंडवा में असामाजिक तत्वों ने गाँधी प्रतिमा तोड़ी, FIR दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

चोरी के शक में तालिबानी सजा, दो नाबालिगों को रस्सी से बांधकर लोडिंग से घसीटा

चोरी के शक में की नाबालिकों से बर्बरता, रस्सी से बांध गाड़ी से घसीट दिया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -