चोरी के शक में की नाबालिकों से बर्बरता, रस्सी से बांध गाड़ी से घसीट दिया
चोरी के शक में की नाबालिकों से बर्बरता, रस्सी से बांध गाड़ी से घसीट दिया
Share:

इंदौर/ब्यूरो। कल चोइथराम सब्जी मंडी में जिन नाबालिगों पर चोरी का इल्जाम लगाया, उन्होंने पुलिस को बयान में बताया की वह गाड़ी खाली कर घर जा रहा था, लोगों ने चोर समझ उसे पकड़ा और रस्सी से बांध गाड़ी से घसीट दिया। एक नाबालिग चोइथराम सब्जी मंडी में गाड़ी खाली करने (हम्माली) करने का काम करता है।

वही दूसरा आलू-प्याज बीनने का काम करता है। लोगों ने उन पर चोरी का आरोप लगाया और रस्सी से बांध कर वाहन से घसीट दिया। पुलिस ने एक आरोपि सुनील वर्मा पर तो केस दर्ज कर लिया है।

राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र स्थित चोइथराम सब्जी मंडी में शुक्रवार को अहीरखेड़ी (मल्टी) निवासी 13 और 17 वर्षीय बच्चों के साथ यह घटना हुई थी। गेट नंबर-2 के समीप दोनों बच्चों को काटकूट (बड़वाह) निवासी अजय, शांतिलाल और सुनील वर्मा आदि ने चोर समझ कर पकड़ लिया। उनसे 10 हजार रुपये मांगे और जमकर पीटा। बाद में दोनों को रस्सी से बांध कर पिकअप वाहन से घसीटते हुए ले गए। इस मामले में पुलिस ने सुनील वर्मा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। बच्चों ने बयान में बताया कि एक हम्माली (17 वर्षीय) और दूसरा आलू प्याज बीनने (13 वर्षीय) का काम करता है। उन पर चोरी का इल्जाम लगा कर इतना पीटा की बेहोश हो गए

अलग-अलग कलर की साड़ी में रानी ने ढाया अपना कहर

खूबसूरती के मामले में नहीं नेहा का कोई तोड़, हर कोई हो रहा मदहोश

यूपी में बिना मान्यता के चल रहे थे 7500 मदरसे, सर्वे में हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -