चोरी के शक में तालिबानी सजा, दो नाबालिगों को रस्सी से बांधकर लोडिंग से घसीटा
चोरी के शक में तालिबानी सजा, दो नाबालिगों को रस्सी से बांधकर लोडिंग से घसीटा
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से मोबाइल चोरी के शक में दो नाबालिगों के हाथ-पैर बांधकर उन्हें लोडिंग से घसीटने का मामला प्रकाश में आया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया वायरल होने के बाद जब पुलिस ने छानबीन की, तो पता चला कि फसल बेचने आए दो किसानों ने रुपए और मोबाइल चोरी के शक में दो नाबालिगों को रस्सी से बांधकर लोडिंग गाड़ी से घसीटा है। पुलिस ने इस मामले कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, वीडियो आज सुबह इंदौर की चोइथराम मंडी का है। बड़वाह के पास काटकूट का रहने वाला किसान सुनील वर्मा फसल बेचने इंदौर आया हुआ था, जिसके 10 हजार रुपए चोरी हो गए थे, इसके बाद संदेह के चलते उसने और उसके साथियों ने इन दोनों लडक़ों को पकडकर उनसे पूछताछ की और जब उन्होंने चोरी की बात नहीं कबूली, तो नाबालिगों को पकड़कर उनके पैरों में रस्सी बांध दी और फिर लोडिंग गाड़ी से घसीटा गया। पीड़ितों के नाम 17 वर्षीय केशव पवार, निवासी तेजपुर गड़बड़ी और अजय निवासी अहिरखेड़ी है। इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने छानबीन की, तो पता चला कि सुनील नामक किसान अपनी चोरी की रिपोर्ट थाने में देकर चला गया। 

पुलिस उसे दोनों लडक़ों को प्रताड़ित करने के मामले की जांच के लिए फोन लगा रही है, मगर वह फोन उठा नहीं रहा है। वहीं, दोनों लड़के भी जख्मी अवस्था में राजेंद्र नगर थाने पहुंच गए हैं और मामले की शिकायत कर रहे हैं। वायरल वीडियो के मुताबिक, भीड़ में कुछ लोग कह रहे हैं कि दोनों नाइट्रावेट का सेवन करने वाले हैं।  वहीं कुछ लोग इन पर तरस खाकर कह रहे हैं कि अधिक मत घसीटो, नहीं तो दोनों मर जाएंगे। जिन्हें बांधकर घसीटा जा रहा वीडियो जब पुलिस अधिकारीयों ने देखा तो स्थानीय मुखबिर समेत राजेंद्र नगर थाने के खुफिया के जवानों को आज सुबह चोइथराम मंडी भेजा गया, जहां घटना के संबंध में छानबीन की जा रही है।

चोरी के शक में की नाबालिकों से बर्बरता, रस्सी से बांध गाड़ी से घसीट दिया

'मुस्लिम बनकर मुझसे निकाह करो, वरना सिर कलम कर दूंगा..', हिन्दू युवती को धमकी देता था शाहरुख़

छात्रा ने बात करने से किया इंकार, तो सिरफिरे ने कर दिया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -