खंडवा में असामाजिक तत्वों ने गाँधी प्रतिमा तोड़ी, FIR दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस
खंडवा में असामाजिक तत्वों ने गाँधी प्रतिमा तोड़ी, FIR दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस
Share:

खंडवा: मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में महात्मा गांधी की मूर्ति तोड़े जाने का मामला प्रकाश में आया है. ये घटना शुक्रवार रात की बताई जा रही है. जहां अज्ञात असामाजिक तत्वों ने गांधी की मूर्ति तोड़ दी, जिससे ग्रामीणों में काफी आक्रोश है. इस मूर्ति को वर्ष 2000 में ग्राम पंचायत द्वारा गांव के राणा मोहल्ला स्थित झंडा चौक में स्थापित किया गया था. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

दरअसल, ये मामला खंडवा जिले के जवार थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रंगून गांव का है. वहीं, ग्राम सरपंच कुंवरजी ने बताया है कि गत रात कुछ शरारती तत्वों ने महात्मा गांधी की मूर्ति का सिर तोड़ दिया. इस दौरान गांव पहुंचे कांग्रेसी नेताओं ने पुलिस-प्रशासन से आग्रह किया है कि बापू की मूर्ति को क्षति पहुंचाने वाले असामाजिक तत्वों को जल्द से जल्द अरेस्ट किया जाए, जिसके बाद से ही जावर पुलिस इस घटना को लेकर बहुत सक्रिय हो गई है.

फिलहाल जावर थाना पुलिस ने इस केस का संज्ञान लिया है, जिसके बाद जवार थाना प्रभारी शिवराम जाट भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी है. वहीं, पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए ग्राम पंचायत की शिकायत के आधार पर जवार थाने में अज्ञात आरोपित के विरुद्ध IPC की धारा 3 व 427 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. साथ ही कहा कि जल्द ही सभी अज्ञात असामाजिक तत्वों को अरेस्ट कर लिया जाएगा.

जम्मू कश्मीर में इस साल मारे गए 40 आतंकी, DGP बोले- पाकिस्तान लगातार रच रहा साजिश

पराली जलने को लेकर सख्त हुई पंजाब सरकार, 4 अधिकारी निलंबित

गजेंद्रगड-सोराब हाईवे के लिए भूमि अधिग्रहण प्रक्रिया रद्द- कर्नाटक हाई कोर्ट का आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -