सपा की बैठक में राज्य महिला आयोग की सदस्य की बाल खींचकर पिटाई
सपा की बैठक में राज्य महिला आयोग की सदस्य की बाल खींचकर पिटाई
Share:

झांसी: रविवार की शाम को झांसी के सर्किट हाउस में समाजवादी पार्टी के पर्यवेक्षकों की बैठक थी. इस दौरान राज्य महिला आयोग की सदस्य सुषमा यादव को पीटे जाने का मामला सामने आया है. इससे जुड़ा एख वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि कुछ महिलाएं सुषमा यादव के बाल पकड़ कर सिर टेबल पर मार रही है।

इसे लेकर उन्होने थाने में रपट लिखाई है, लेकिन अब तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है. इस बैठक में सपा के पर्यवेक्षक एमएलसी रमेश मिश्र और एमएलसी बनवारी यादव के साथ ही झांसी के कई बड़े नेता और कार्यकर्ता भी शामिल थे। तभी सुषमा यादव ने यूपी वि‍धानसभा चुनाव में टिकट के गलत बंटवारे की बात उठाई।

इसके बाद सपा से जुड़ी महिलाओं ने उन प र हमला कर दिया। वीडियो में एक महिला उन्हें घूंसे मारते भी दिख रही है। सुषमा का आरोप है कि उन्हें चन्द्रपाल सिंह यादव और विधायक दीप नारायण यादव के इशारे पर पीटा गया। सपा के लोगों ने उनका फोन भी छीन लिया। सिटी एसपी दिनेश कुमार ने बताया कि मामला उनकी जानकारी में है।

लेकिन अबतक उन्हें कोई तहरीर नहीं मिली है, इसलिए कोई कार्यवाही नहीं की गई है. राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष जरीना उस्मानी ने कहा कि इस मामले में आयोग ने जि‍ले के एसपी से रि‍पोर्ट तलब की है। सुषमा यादव से हम लगातार कांटेक्‍ट करने की कोशि‍श कर रहे हैं, लेकि‍न अब तक उनसे बात नहीं हो पाई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -