उत्तर प्रदेश के 50,000 से ज़्यादा लोकल केमिस्ट्स होंगे डिजिटल, जानिए कैसे...?
उत्तर प्रदेश के 50,000 से ज़्यादा लोकल केमिस्ट्स होंगे डिजिटल, जानिए कैसे...?
Share:

वाराणसी: आयु केमिस्ट ऐप ने केमिस्ट्स एंड ड्रगिस्ट्स फेडरेशन, यूपी (CDFUP) के साथ  मिलकर यूपी राज्य के सभी डिस्ट्रिक्स से आये हुए केमिस्ट्स के साथ, वाराणसी स्थित रुद्राक्ष इंटरनेशनल ऑपरेशन एंड कन्वेंशन सेंटर में अधिवेशन जारी कर दिया है, इसमें उत्तर प्रदेश राज्य में हेल्थकेयर संबंधी इन्फ्रास्ट्रक्चर, और लोकल केमिस्ट्स के बिज़नेस की बेहतरी के बारें में भी बातें की गई है। 

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राज्य मंत्री  F.D.A, उत्तर प्रदेश सरकार डॉ. दयाशंकर मिश्रा मौजूद रहे। CDFUP प्रदेश अध्यक्ष श्री संदीप चतुर्वेदी, स्टेट जनरल सेक्रेटरी श्री सुरेश गुप्ता, आयु के सीईओ श्री श्रेयांस मेहता, डॉ. अरुण सिंघवी और टीम के अन्य सदस्य भी कार्यक्रम में आए हुए थे। डिप्टी सीएम श्री ब्रजेश पाठक ने विडियो के माध्यम से संबोधित किया।

इस अधिवेशन में आयु केमिस्ट ऐप ने केमिस्ट्स एंड ड्रगिस्ट्स फेडरेशन यूपी के साथ हाथ मिलाकर, CDFUP की रिक्वेस्ट पर एक टेक्नोलॉजी प्लेटफार्म डेवलप कर दिया गया है। इससे राज्य में केमिस्ट्स को ऑनलाइन फार्मेसीज़ के हाथों नुकसान से आज़ादी मिल जाएगी। आयु के माध्यम से, केमिस्ट कम्युनिटी ऑनलाइन फार्मेसीज़ के सामने डट कर खड़े होकर अपना बिज़नेस अच्छे से कर सकती है और आगे बढ़ सकती है।

माननीय डिप्टी मुख्यमंत्री यूपी गवर्नमेंट सरकार श्री ब्रजेश पाठक ने विडियो मैसेज के द्वारा अधिवेशन को संबोधित करते हुए बोला है कि आधुनिकीकरण और डिजिटलाइजेशन आज के जमाने में बहुत जरुरी है। सभी को उत्तर प्रदेश के नागरिकों को निरोगी बनाने की कोशिश करना चाहिए, मरीजों के सेवा करनी चाहिए । उन्होंने कहा की CDFUP एवं आयु के साथ में आने से स्वास्थ्य सेवाएँ सुगम होने वाली है।

राज्य मंत्री F.D.A, उत्तर प्रदेश सरकार डॉ. दयाशंकर मिश्रा का कहना था - परिवर्तन प्रकृति का नियम है, केमिस्ट भाईयों को भी यह अपनाना चाहिए और नागरिकों के लिए व अपने बिज़नेस की ग्रोथ के लिए उन्हें भी ऑनलाइन जाना चाहिए। आयोजन में महासंघ के सभी सदस्यों ने ऑनलाइन फार्मेसीज़ प्लेटफॉर्म द्वारा पैदा करने का काम किया जा रहा है नकारात्मकताओं को दूर करने के लिए टेक्नोलॉजी प्लेटफॉर्म आयु का उपयोग करने की शपथ भी ले ली थी। CDFUP और आयु के मध्य टाईअप, उत्तर प्रदेश में ऑनलाइन फार्मेसीज़ के प्रभाव को समाप्त करने में सहायता करने वाला है।

अग्निपथ योजना के खिलाफ सभी याचिकाओं पर दिल्ली हाईकोर्ट करेगा सुनवाई: सुप्रीम कोर्ट

'जाति प्रमाण पत्र पहले भी मांगा जाता था', अग्निवीर भर्ती पर उठे सवालों पर सेना ने दी सफाई

रेल यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी, अब इतनी सस्ती मिलेगी चाय-कॉफी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -