दुखद ! खेत में सो रही थी दो बच्चियां, अचानक कंबाइन मशीन आई और टुकड़े-टुकड़े हो गया शरीर
दुखद ! खेत में सो रही थी दो बच्चियां, अचानक कंबाइन मशीन आई और टुकड़े-टुकड़े हो गया शरीर
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से एक हैरतअंगेज़ मामला सामने आया है। जहां कंबाइन हार्वेस्टर मशीन की चपेट में आने की वजह से दो मासूम बच्चियों की दर्दनाक मौत हो गई। रिपोर्ट के अनुसार, बरियारपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गौर कोठी गांव में गुरुवार को धान की फसल काटने चालक कंबाइन मशीन लेकर खेत में घुसा और उसने फसल काटना चालु किया। इस दौरान खेत में सो रही दोनों मासूम बच्चियों को ड्राइवर देख नहीं सका और उसने मशीन को उन पर चढ़ा दिया। जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। 

इस दर्दनाक हादसे की जानकारी मिलते ही SDM, तहसीलदार और बरियारपुर थानाध्यक्ष भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और आक्रोशित ग्रामीणों को शांत कराया। साथ ही बच्चियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन शुरू की। SDM सदर सौरभ सिंह ने जानकारी दी है कि बच्ची की मां धान रखने के लिए बोरा लेने घर गई थी। उसने अपनी पांच वर्षीय बेटी और बहन की चार वर्ष की बेटी को खेत मे ही सुला दिया। जब कंबाइन मशीन ने धान काटना चालु किया, तो ड्राइवर की नजर बच्चियां पर नहीं पड़ी, जिसके चलते यह दुखद हादसा हो गया। कंबाइन को सीज कर दिया गया है और ड्राइवर की तलाश की जा रही है। 

ग्रामीणों का कहना है कि अंगद गिरी गुजरात मे नौकरी करते है और इनकी पत्नी नेहा गिरी अपनी 5 वर्षीय बेटी जिया गिरी के साथ घर पर रहती है। नेहा की बहन जिसका ससुराल कुशीनगर में है, वह भी अपनी चार साल की बेटी करिश्मा संग यहां कुछ दिन पहले यहां आई हुई थी। किसी को इस बात का एहसास नहीं था कि खेत में आरम से सो रही बच्चियों की अचानक ऐसी दर्दनाक मौत हो जाएगी। हादसे के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाला है। 

किसी के साथ लिव इन तो किसी को दिया प्यार का झांसा... अबू बकर ने हिंदू युवती को तीन टुकड़ों में काटकर फेंका

राजीव गांधी के कातिलों को रिहा करने के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची मोदी सरकार

राष्ट्रीय चैंपियनशिप में निशानेबाज को राइफल के साथ नहीं मिली विमान में एंट्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -