चाय के 4 रुपए माँगना ही गुनाह हो गया, मुनव्वर, मोजिम और मुशर्रफ ने चाक़ू से गोदकर ढाबा मालिक को मार डाला
चाय के 4 रुपए माँगना ही गुनाह हो गया, मुनव्वर, मोजिम और मुशर्रफ ने चाक़ू से गोदकर ढाबा मालिक को मार डाला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में ढाबा मालिक सेवाराम गंगवार के क़त्ल के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को अरेस्ट किया है। इनकी पहचान मुनव्वर खान (42 वर्ष), मोजिम खान (30 वर्ष) और मुशर्रफ खान (31 वर्ष) के रूप में हुई है। पुलिस ने वारदात में उपयोग किए गए चाकू और वाहन को भी जब्त कर लिया गया है। पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि चाय के लिए 4 रुपए अधिक माँगने को लेकर हत्या की गई है।

जानकारी के अनुसार, सेवाराम गंगवार फतेहपुर पश्चिम का निवासी था। वह दिल्ली-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग के पास ढाबा चलाता था। 11 मार्च को मुनव्वर, मोजिम और मुशर्रफ चाय पीने के लिए ढाबे पर पहुंचे थे। चाय पीने के बाद उन्होंने 16 रुपए दिए, किन्तु गंगवार ने उनसे नई रेट लिस्ट के हिसाब से 4 रुपए और, यानी 20 रुपए देने को कहा। इसी बात को लेकर उनके बीच कहासुनी हो गई जिसके बाद सेवाराम ने उन्हें वहाँ से जाने को कह दिया। उस समय तो तीनों वहाँ से चले गए, किन्तु अगले दिन फिर से ढाबे पर पहुंचे।

इस दौरान उन्होंने इस प्रकार का दिखावा किया कि उन्हें अपने किए पर बहुत पछतावा है और वे माफी माँगने आए हैं। सेवाराम भी बातों में आ गए। इसके बाद तीनों शराब पीने के लिए सेवाराम को साथ ले गए। इसी दौरान मौका देखकर मुनव्वर, मोजिम और मुशर्रफ ने चाकू से गोदकर सेवाराम को मार डाला और शव को फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के पास एक खेत में फेंक दिया। SSP बरेली रोहित सिंह सजवान ने बताया कि, 'हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार और शव को फेंकने के लिए प्रयोग किए गए वाहन को जब्त कर लिया गया है। आरोपितों ने स्वीकार किया है कि अपराध शराब के नशे में किया गया था।'

वहीं मुनव्वर ने पुलिस को बताया कि, 'जब हमने बढ़ी हुई कीमत चुकाने से इनकार कर दिया, तो उसने बदसलूकी की और हमें धमकी दी। हमें अपमान महसूस हुआ। अगले दिन हमने बदला लेने और उसे मारने का फैसला लिया।' पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेज दिया है।

प्रेम का दर्दनाक अंत, एक्स BF ने चाक़ू से 10 बार गोदकर ली प्रेमिका की जान, हाथ काटकर फेंका

बलात्कार के बाद अरशद खान ने गला रेतकर की नाबालिग लड़की की हत्या, हुआ गिरफ्तार

जरा सी बात पर कर डाली BJP नेता के बेटे की हत्या, गाड़ियों में की तोड़फोड़, 7 किमी तक लगा लंबा जाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -