घर से निकले तीन युवक नहीं लौटे वापस, नदी किनारे मिली साइकिल और चप्पलें .. डूबने की आशंका
घर से निकले तीन युवक नहीं लौटे वापस, नदी किनारे मिली साइकिल और चप्पलें .. डूबने की आशंका
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में लापता हुए तीन किशोरों की साइकिल और चप्पल नदी किनारे से बरामद हुई है। तीनों के नदी में डूबने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस गोताखोरों और मल्लाहों की सहायता से तीनों को खोजने में जुटी हुई है। मिर्जापुर में कछवां थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पसियाही गांव में घर से निकले तीन किशोर संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए है। किशोरों की साइकिल व चप्पल धन्नूपुर स्थित बालू घाट से बरामद हुई है। 

घाट पर लापता किशोर के चप्पल व साइकिल मिलने से उनके गंगा में डूबने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस स्थानीय मल्लाह व PSC फ्लड की टीम लगाकर लापता किशोरों की खोज कर रही है। वहीं घाट पर मौजूद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। कछवां थाना क्षेत्र के पसियाही गांव के रहने वाले महेंद्र प्रसाद यादव का 14 वर्षीय पुत्र जोगेश यादव, हरिहर यादव का 12 वर्षीय पुत्र शिवपूजन यादव व कृष्णानंद साहनी का 12 वर्षीय पुत्र राहुल साहनी तीनों सोमवार की सुबह घर से अपनी अपनी साइकिल लेकर रवाना हुए थे।

देर शाम तक तीनों किशोरों के घर वापस नहीं लौटने पर परिजन चिंतित हो गए। परिजनों ने आसपास काफी खोजबीन की। मगर, किशोरों का कुछ पता नहीं चला। दूसरे दिन सुबह धन्नूपुर स्तिथ बालूघाट पर तीनों किशोरों की साइकिल व चप्पल देख स्थानीय लोगों ने परिजनों को सूचित किया। परिजनों ने साइकिल और चप्पल की पहचान की। परिजनों ने आशंका जताई कि गंगा में नहाते वक़्त कहीं तीनों किशोर डूब तो नहीं गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय मल्लाह व नाविकों को लगाकर लापता किशोरों की खोजबीन में जुट गई है। फिलहाल अभी तक लापता किशोरों का कुछ पता नहीं चल सका है।

मूल अधिकारों का हनन है बलात्कार, हाई कोर्ट ने कहा- अगर कार्रवाई नहीं हुई तो न्याय तंत्र से भरोसा उठ जाएगा

रामनवमी पर JNU में हुई हिंसा पर केंद्र सरकार ने मांगी रिपोर्ट, छात्रों के दो गुटों में हुई थी मारपीट

पूरी रफ़्तार से दौड़ रहा 'बाबा' का बुलडोज़र, एक ही दिन में 6 अवैध कॉलोनियां ध्वस्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -