रफ़्तार ने ली परिवार की जान, चार लोगों की मौके पर मौत
रफ़्तार ने ली परिवार की जान, चार लोगों की मौके पर मौत
Share:

इंदौर/ब्यूरो। जिंसी क्षेत्र में रहने वाले चार लोगों की शनिवार सुबह चित्तौड़गढ़ में सड़क हादसे में मौत हो गई। सभी उदयपुर से क्रूजर गाड़ी से गमी में शामिल होकर इंदौर लौट रहे थे। क्रूजर चालक ने ट्रेलर को ओवरटेक करना चाहा और सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि शवों को निकालने के लिए क्रूजर को काटना पड़ा। हादसे में घायल सात लोगों को उदयपुर के एमबी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

हादसा चित्तौड़गढ़ जिले में निंबाहेड़ा-मंगलवाड़ स्टेट हाईवे का है। मृतकों में सोहेल पुत्र मुबारिक, शकीला पत्नी जाकिर कुरैशी, जाहिद उर्फ बाबू पुत्र जाकिर, राजा पुत्र मोहम्मद जाकिर शामिल हैं। वहीं फैजल उर्फ मोहम्मद जाकिर, आफरीन पुत्री जाकिर, मुस्कान पत्नी तबरेज, फिरोज उर्फ परवीन पुत्री शराफत हुसैन, मोहम्मद जाकिर, नासिर पुत्र बगरुद्दीन घायल हैं, जिन्हें उदयपुर के एमबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रिश्तेदार मोहम्मद अली के मुताबिक, जिंसी निवासी शकीला की मां का निधन हो गया था। वह दो बेटों जाकिर, राजा और भतीजे सोहेल व अन्य के साथ गमी में शामिल होने गई थी। जाकिर का चूड़ियों का व्यवसाय है। सभी क्रूजर से इंदौर लौट रहे थे। चित्तौड़गढ़ जिले के मंगलवाड़ थाना क्षेत्र के मोरवन गांव के समीप चालक ने आगे चल रहे ट्रेलर को ओवरटेक करने की कोशिश की और सामने से आ रहे ट्रक में घुस गई। वही दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए - मंगलवाड़ थाना अधिकारी रमेश कविया के मुताबिक, हादसा इतना भीषण था कि दोनों ही गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। क्रूजर में सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। बाकी ट्रक ड्राइवर सहित 10 लोग गंभीर घायल हो गए। 

जिन्हें तुरंत उदयपुर के एमबी हास्पिटल ले जाया जा रहा था कि रास्ते में दो लोगों, जबकि एक की मौत अस्पताल में उपचार के दौरान हो गई। हादसे में उदयपुर निवासी ट्रक ड्राइवर ललित सिंह राजपूत भी घायल हो गया था। उसका उपचार भी उदयपुर के एमबी अस्पताल में जारी है। पुलिस की पूछताछ के दौरान वह खुद को खलासी बताता रहा लेकिन जब ट्रक के मालिक को फोन किया तो पता चला कि वह ड्राइवर है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मोहम्मद अली के मुताबिक, मृतकों के अंग अलग हो चुके थे। इसलिए उदयपुर में ही अंतिम संस्कार करना पड़ा जबकि सोहेल का शव दोपहर बाद इंदौर लाया गया।

सालासर मंदिर में चल रहा था फैशन शो, पहुंच गया बजरंग दल और फिर...

'मुस्लिम आरोपियों को चौराहे पर गाड़कर पत्थरों से मारा जाए..', लखीमपुर केस में सपा सांसद की मांग

भारत की मुख्य भूमि का अक्षांश किसके बीच फैला हुआ है ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -