'फिल्म का टिकट दिखाओ और भारी डिस्काउंट पाओ..', The Kashmir Files से प्रभावित दुकानदारों का ऐलान
'फिल्म का टिकट दिखाओ और भारी डिस्काउंट पाओ..', The Kashmir Files से प्रभावित दुकानदारों का ऐलान
Share:

नई दिल्ली: पूरे देश में इन दिनों हालिया रिलीज फिल्म द कश्मीर फाइल्स जमकर सुर्खियां बटोर रही है। कम बजट वाली इस फिल्म को अपनी रिलीज के पहले ही दिन से जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म में दिखाई गई कश्मीरी हिन्दुओं पर अत्याचार की सच्ची कहानी लोगों के दिल को छु रही है। फिल्म देख जहां कुछ लोग भावुक हो गए, तो वहीं कई इसे देख सिहर उठे। फिल्म देख हर कोई इसकी प्रशंसा कर रहा है। देश के प्रधानमंत्री से लेकर कई अन्य बड़ी हस्तियां इस फिल्म की तारीफ करते नज़र आ रहे हैं। यही नहीं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत ने तो सभी से इस फिल्म को देखने का अनुरोध तक कर दिया है। 

इसी बीच कुछ सामान्य नागरिक भी इस फिल्म को देखने के लिए दूसरों को प्रोत्साहित करते दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले में कई दुकानदार भी इस फिल्म को देखने पर कई किस्म के ऑफर दे रहे हैं। रूरा क्षेत्र में कुछ कपड़ा, हार्डवेयर दुकानदारों के अलावा बाइक शोरूम संचालकों ने द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) फिल्म का टिकट दिखाने पर ग्राहकों को छूट देने की घोषणा की है। इस सिलसिले में व्यापारियों ने मीटिंग के बाद फैसला लिया है।

जिले के कुछ कपड़ा दुकानदारों ने फिल्म की टिकट दिखाने पर 30 फीसद तक की छूट खरीद पर देने की पेशकश की है। वहीं क्षेत्र के एक बाइक शोरूम संचालक कृष्ण कुमार ने पांच फीसद की छूट की घोषणा की है। उनका कहना कि युवा पीढ़ी जो कश्मीर के इस सच को नहीं जानती उन्हें यह मूवी अवश्य देखनी चाहिए। फिल्म की टिकट दिखाने पर मिल रही इस छूट के बारे में पता चलते हा लोग इसका फायदा  उठाने भी दुकानों पर पहुँचने लगे हैं। 

प्रधानमंत्री आज एलबीएसएनएए में वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से फाउंडेशन कोर्स समारोह को संबोधित करेंगे

बंगाल: अवैध खनन रोकने पहुंची पुलिस पर टूट पड़े माफिया, लोहे की रॉड से किया हमला... 6 घायल

राष्ट्रीय टीकाकरण दिवस: मंडाविया ने नागरिकों को बधाई दी, 'स्वास्थ्य सेना' को गीत समर्पित किया

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -