बंगाल: अवैध खनन रोकने पहुंची पुलिस पर टूट पड़े माफिया, लोहे की रॉड से किया हमला... 6 घायल
बंगाल: अवैध खनन रोकने पहुंची पुलिस पर टूट पड़े माफिया, लोहे की रॉड से किया हमला... 6 घायल
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में मिट्टी माफियाओं द्वारा पुलिस पर घात लगाकर हथियारों से हमला किए जाने की खबर सामने आ रही है, जिसमें 6 पुलिसकर्मी जख्मी हो गए हैं. मिट्टी माफियाओं ने पुलिस पर यह हमला चंडीतला इलाके के गोकुलपुर में किया है. जानकारी के अनुसार, पुलिस वालों पर लोहे के रॉड से भी वार किया गया.

रिपोर्ट के अनुसार, यह हमला स्थानीय मिट्टी माफिया शेख समसुद्दीन के नेतृत्व में किया गया .घटना के बारे में जानकारी देते हुए हुगली ग्रामीण पुलिस के पुलिस अधीक्षक अमनदीप ने बताया है कि चंडीतला थाना इलाके के गोकुलपुर में पुलिस की टीम पर बदमाशों ने हमला किया है. उन्होंने कहा कि, मिट्टी माफिया अवैध खनन करके ट्रकों में गैर कानूनी रूप से मिट्टी पत्थर इत्यादि ले जा रहे थे. उसी समय मौके पर पुलिस पहुंच गई और दस्तावेजों की जांच पड़ताल करने लगी. आरोपियों के पास सभी डाक्यूमेंट्स अवैध पाए गए. 

उन्होंने आगे कहा कि, पुलिसबल जब तक इस घटना के बारे में कुछ समझ पाता, उन पर माफियाओं ने घात लगाकर हमला कर दिया. हमले में 6 पुलिसवाले जख्मी हो गए. घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में चंडीतला थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और अभियुक्तों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 10 लोगों को अरेस्ट कर लिया है . बाकी के अभियुक्तों को पकड़ने के लिए पुलिस सर्च ऑपरेशन चला रही है.

राष्ट्रीय टीकाकरण दिवस: मंडाविया ने नागरिकों को बधाई दी, 'स्वास्थ्य सेना' को गीत समर्पित किया

काशी में मुस्लिम महिलाओं ने खेली होली, देश को दिया एकता का सन्देश

करनाल के PNB बैंक में डकैतों का दावा, सुरंग खोदकर अंदर घुसे और ...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -