उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी जीती, 'भाजपा' हारी !
उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी जीती, 'भाजपा' हारी !
Share:

लखनऊ: आज तक आपने नेताओं को एक-दूसरे पर निशाना साधते, आरोप लगाते या बहस करते हुए देखा होगा, मगर राजनीति के खेल में आमने-सामने आने वाले विधायक इस बार क्रिकेट के मैदान में एक दूसरे के आमने-सामे आ गए हैं. लखनऊ के मशहूर केडी सिंह बाबू स्टेडियम में समाजवादी पार्टी (सपा) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायकों के बीच एक फ्रेंडली क्रिकेट मैच खेला गया. 20-20 ओवर के इस मुकाबले में समाजवादी पार्टी (सपा) ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 7 विकेट से मात दी. 

लखनऊ के केडी सिंह 'बाबू' स्टेडियम में मंगलवार सुबह ये मुकाबला दोनों सियासी दलों के विधायकों के बीच खेला गया. 20-20 ओवर के इस मैच में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की टीम ने पहले बैटिंग की और 89 रन बनाए. 90 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी समाजवादी पार्टी (सपा) की टीम ने केवल 14वें ओवर में ही मैच जीत लिया. समाजवादी पार्टी के MLA राम सिंह पटेल यहां प्लेयर ऑफ द मैच बने.  

वहीं, यदि भाजपा की टीम की बात करें तो इसमें राज्यमंत्री सोमेंद्र तोमर (कप्तान),  दानिश आजाद अंसारी,  बृजभूषण राजपूत, रमेश मिश्रा, पीएन पाठक, प्रकाश द्विवेदी, अजय सिंह और अभिजीत सांगा सहित अन्य MLA शामिल रहे. इस मुकाबले के दौरान दोनों पार्टियों के विधायकों में दोस्ती भी देखने को मिली. 

2000 करोड़ का घोटाला और कोरोना संक्रमित सोनिया गांधी, कैसे पूछताछ करेगी ED ?

कांग्रेस कार्यकर्त्ताओ में हुई मारपीट पर नरोत्तम मिश्रा ने कसा तंज, बोले- 'यह इनकी चुनावी नेट प्रैक्टिस'

चुनावी ड्यूटी से बचने के लिए अगर दिया बीमारी का बहाना तो हर हाल मे होगा नौकरी से जाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -