कांग्रेस कार्यकर्त्ताओ में हुई मारपीट पर नरोत्तम मिश्रा ने कसा तंज, बोले- 'यह इनकी चुनावी नेट प्रैक्टिस'
कांग्रेस कार्यकर्त्ताओ में हुई मारपीट पर नरोत्तम मिश्रा ने कसा तंज, बोले- 'यह इनकी चुनावी नेट प्रैक्टिस'
Share:

भोपाल: कांग्रेस कार्यकर्ताओ के बीच हुई मारपीट को लेकर मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक बार फिर कांग्रेस पर हमला बोला है उन्होंने कहा कि यह कोई खबर नहीं है, मीटिंग शांति पूर्ण हो जाती तो खबर थी यह उनकी नेट प्रैक्टिस है यह उनकी संस्कृति है तथा इसी के द्वारा वह जनता के बीच में आते हैं। गौरतलब है कि सोमवार को कांग्रेस के टिकिट दावेदारी को लेकर की जा रही मीटिंग में कांग्रेस कार्यकर्ताओ के बीच खूब लातघूंसे चले थे।

वही सोमवार को लगे पंजाब में खालिस्तानी नारों पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गृह विभाग अपने पास इसलिए ही रखा है, पंजाब में पुलिस के समक्ष खालिस्तान के नारे लग रहे हैं, पंजाब के सुपर मुख्यमंत्री को लोगों को समझना चाहिए, पंजाब में लोग अपनी गलती मान रहे हैं। वही ग्वालियर में कांग्रेस नेता ऋषभ भदौरिया द्वारा पत्नी के क़त्ल मामले पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा-यह गंभीर विषय है, जिसे लोग कांग्रेस नेता बोल रहे हैं मैं उसे दोषी मानता हूं, उसकी तस्वीर किसी भी नेता के साथ हो पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

वही दूसरी तरफ हाल ही में एक घटना मध्य प्रदेश के दतिया जिले से सामने आई है। जहां एक बीजेपी कार्यकर्ता ने 2018 में संकल्प लिया था कि जबतक राज्य में बीजेपी की सरकार नहीं बनती, तबतक चप्पल नहीं पहनूंगा। बता दें कि मध्य प्रदेश के दतिया जिले के सेवढ़ा में बीजेपी कार्यकर्ता रंजीत पाल का संकल्प 2018 में तो नहीं पूरा हुआ किन्तु 2020 में जब कमलनाथ सरकार गिरी तथा शिवराज सिंह चौहान फिर से राज्य के मुख्यमंत्री बने तो रंजीत पाल ने गृहमंत्री नराेत्तम मिश्रा से मुलाकात करने के बाद ही चप्पल पहनने की इच्छा जताई। रंजीत का संकल्प था कि जब तक वो डॉ नरोत्तम मिश्रा से नहीं मिलते तब तक चप्पल नहीं पहनेंगे। वहीं रविवार को दतिया जिले में जब पाल समाज की मीटिंग में गृहमंत्री मिश्रा भाग लेने पहुंचे तो इस समारोह में उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ता काे स्वयं अपने हाथ से चप्पल पहनाई। 

जीत तक नंगे पैर रहने की खाई थी कसम, इच्छा पूरी होने पर BJP कार्यकर्ता को खुद चप्पल पहनाने पहुंच गए गृहमंत्री

'भाजपा केवल हमसे डरती है, क्योंकि हम ईमानदार..', गुजरात में CM केजरीवाल का दावा

सरेआम लालू के सेवादार की दादागिरी! अधिकारी की पकड़ी कॉलर और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -