अपराधियों ने सपा नेता हर्ष यादव को बाजार में दौड़ा-दौड़ाकर मारी गोली, मौत

कानपुर: उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद होते जा रहे हैं, इसकी एक और बानगी देखने को मिली है. बीते गुरुवार गोरखपुर में हुए हत्याकांड के बाद अब कानपुर में भी क़त्ल का मामला सामने आया है. पुलिस अधिकारियों के अनुसार, कानपुर के बर्रा 2 सब्जी मंडी में अपराधियों ने कार सवार समाजवादी पार्टी (सपा) नेता को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. 

सरे बाज़ार में हुई इस हत्या से इलाके में सनसनी फ़ैल गई. इस दौरान आरोपी गोली मारने के बाद बदमाश आराम से फरार हो गए. घटना के बाद लोगों सपा नेता को नजदीकी हॉस्पिटल ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है. दरअसल, ये घटना कानपुर जिले के बर्रा 2 थाना क्षेत्र की है. पुलिस अधिकारियों के अनुसार, मृतक हर्ष यादव समाजवादी पार्टी की युवजन सभा के कानपुर देहात उपाध्यक्ष थे. 

बताया जाता है कि हमलावरों ने सपा नेता हर्ष को बाजार में दौड़ाकर गोली मारी. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस  आस-पास के लगे CCTV कैमरे खंगालने में जुटी हुई है. पुलिस ने बदमाशों को जल्द अरेस्ट करने का बात कही है. फिलहाल इलाके में तनाव का माहौल है.

कपूर और बादाम के तेल से जलाया, 2 साल की मासूम ने अस्पताल में तोड़ा दम... पुलिस को नरबलि की आशंका

प्रेमी ने की लिव-इन में रह रही युवती की चाकुओं से गोदकर हत्या

मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल तीन लोगों को NCB ने किया गिरफ्तार

Most Popular

- Sponsored Advert -