दूसरी शादी करने जा रहा था युवक, फेरों के वक़्त आ धमकी पहली पत्नी और फिर...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में दूसरी शादी करने जा रहे एक व्यक्ति की पहली पत्नी ने बारात में पहुंचकर जमकर बवाल काटा। बता दें कि यह घटना सहारनपुर के जनकपुरी थाना क्षेत्र की है। जहां राधा विहार में बारात लेकर पहुंचा निशांत कांबोज शादी के मंडप से जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गया।  दरअसल एक युवती ने आरोप लगाया है कि निशांत के साथ उसका बीते 10 वर्षों से रिश्ता है और उन दोनों ने कोर्ट मैरिज कर रखी है।

ऐसे में जब निशांत कंबोज दूसरी युवती से विवाह करने के लिए बारात लेकर पहुंचा, तो पहली पत्नी अपने परिजनों के साथ शादी रोकने आ धमकी। जहां पर जमकर हंगामा हुआ। थाना जनकपुरी क्षेत्र में युवती ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि उसका प्रेम संबंध गांव डंडोली खेड़ा के निशांत के साथ 10 वर्षों से चल रहा था। युवती ने कहा है कि दो वर्ष पूर्व दोनों ने कोर्ट की थी। युवती का कहना है कि कोर्ट मैरिज के बाद उनके परिवार वालों ने विधि विधान से भी शादी कराई थी। हालांकि आरोप यह भी है कि निशांत कांबोज ने अपने परिजनों को कोर्ट मैरिज के बारे में जानकारी नहीं दी थी और ना ही कभी युवती को अपने परिवार से मिलवाया।

आरोप के अनुसार, दूसरी शादी कर रहा निशांत जब बारात लेकर पहुंचे तो सबकुछ सामान्य था। लेकिन फेरों के वक़्त ही पहली पत्नी बारात में पहुंच गई और जमकर हंगामा किया। मौके पर पुलिस पहुंची और निशांत को अपने साथ थाने ले आई। पहली पत्नी का इल्जाम है कि निशांत ने दो महीने पहले दवाई के माध्यम से उसके चार माह के बच्चे का गर्भपात भी कराया था।

यूपी में लव जिहाद का सनसनीखेज मामला, पीड़िता ने 4 सालों तक झेली यातना

महाराष्ट्र से 40 अवैध बांग्लादेशी गिरफ्तार, सबके पास भारत के आधार और पैन कार्ड

अपराधी युवकों के पास पहले मिली पिस्तौल, कार्रवाई के बीच हाथ लगे हैंड ग्रेनेड

 

Most Popular

- Sponsored Advert -