उत्तर प्रदेश ने 55 जिलों में कोविड प्रतिबंधों में दी ढील
उत्तर प्रदेश ने 55 जिलों में कोविड प्रतिबंधों में दी ढील
Share:

उत्तर प्रदेश सरकार ने रविवार को राज्य में तालाबंदी प्रतिबंधों में ढील दी। सरकार 1 जून से कुछ गतिविधियों की अनुमति देती है, हालांकि रात और सप्ताहांत कर्फ्यू पहले की तरह जारी रहेगा। राज्य ने उन जिलों में सप्ताह के दिनों में प्रतिबंधों में ढील दी, जिनमें 600 से कम कोविड-19 मामले दर्ज किए गए थे। जबकि लखनऊ और गौतम बुद्ध नगर सहित 20 जिले मौजूदा कर्फ्यू के तहत रहेंगे क्योंकि मामलों के पुनरुत्थान उच्च संख्या की रिपोर्ट करना जारी रखते हैं। 

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आधिकारिक बयान दिया, एएनआई ने बताया। विशेष रूप से, नियंत्रण क्षेत्रों के बाहर की दुकानों और बाजारों को सप्ताह के पांच दिनों के लिए 1 जून से सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक खोलने की अनुमति होगी। सप्ताहांत प्रतिबंध या "कोरोना कर्फ्यू" शनिवार और रविवार को लागू रहेगा, और रात का कर्फ्यू शाम 7 बजे से सुबह 7 बजे तक रहेगा।

इस बीच राज्य ने उपन्यास कोरोना वायरस कोविड-19 से प्रभावित 1690016 लोगों को दर्ज किया। जबकि 1690016 में से 1628456 ठीक हो चुके हैं। अफसोस की बात है कि कोरोनावायरस के कारण 20346 मरीजों की मौत हो चुकी है। करीब 41214 मरीज अभी भी अस्पताल में हैं और ठीक हो रहे हैं।

'आदित्य' बनकर कई शादियां कर चुका था 'आबिद', खुद को बताता था क्राइम ब्रांच का इंस्पेक्टर

अलीगढ़ में जहरीली शराब पीने से 25 लोगों की मौत, मुख्य आरोपित सहित 17 गिरफ्तार

केरल 'मैजिक एकेडमी' आज मना रही है अपनी सिल्वर जुबली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -