मथुरा में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 2 महिलाओं समेत 6 गिरफ्तार
मथुरा में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 2 महिलाओं समेत 6 गिरफ्तार
Share:

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में सेक्स रैकेट चलाने के जुर्म में पुलिस ने दो महिलाओं सहित छह लोगों को अरेस्ट किया है. पुलिस इस मामले में आरोपियों के साथ पूछताछ कर रही है. पुलिस ने सभी आरोपियों के संबंध में पूरी जानकारी हासिल की. इसके बाद सूचना पर छापेमारी कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया. 

रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया है कि पुलिस की कार्रवाई के दौरान एक नाबालिग लड़की को रेस्क्यू किया गया है. अधिकारियों ने बताया कि मामला 24 अप्रैल को तब उजागर हुआ, जब पुलिस को यहां आईपी एस्टेट थाने में एक 14 वर्षीय लड़की के किडनैप होने की सूचना मिली. पुलिस ने कहा कि आरोपियों की शिनाख्त 34 वर्षीय जुबिद, 27 वर्षीय रवि, 29 वर्षीय राम खिलावन गुप्ता, 33 वर्षीय सनी, 27 वर्षीय पूजा और 30 वर्षीय बिमलेश के रूप में हुई है.

पुलिस ने बताया है कि पीड़िता ने अपने भाई को एक मोबाइल नंबर से कॉल कर उसे बचाने की गुहार लगाई. इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को मिली. तकनीकी जानकारी के आधार पर मथुरा के कोसी कलां स्थित एक होटल में रेड मारी, जहां से पुलिस ने पीड़िता को बरामद कर लिया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़की को रेस्क्यू कर लिया गया. वहीं मौके से जुबिद और रवि को अरेस्ट कर लिया गया, ये दोनों लीज पर होटल चला रहे थे.

हैरतअंगेज: लॉजिस्टिक कंपनी के कर्मचारियों ने चुरा लिए करोड़ों रुपए के हीरे

बिहार में दंपत्ति की हत्या, बिस्तर पर मिला पत्नी का शव तो पति की लाश घर से 2 किलोमीटर दूर

पहले बनाए नाज़ायज़ संबंध, फिर अनदेखा करने लगी शादीशुदा महिला, युवक ने कर दी हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -