अंडा बेचने वाले ने की अंधाधुंध फायरिंग, छात्र समेत 3 लोगों को लगी गोली
अंडा बेचने वाले ने की अंधाधुंध फायरिंग, छात्र समेत 3 लोगों को लगी गोली
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में दुर्गाबाड़ी रोड पर तरंग क्रॉसिंग के पास छात्रों के दो समूहों में जमकर मारपीट हुई. मामला बढ़ने पर एक पक्ष की ओर से लड़ाई में शामिल अंडा विक्रेता ने पिस्टल से गोलीबारी कर दी. जिसमें छात्र सहित तीन लोग गोली लगने से जख्मी हो गए. घटना के बाद भगदड़ मच गई. वहीं, बढ़ती भीड़ देख आरोपी पिस्टल लहराते हुए मौके से भाग निकला. सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां छात्र की स्थिति गंभीर है. उधर आरोपी की तलाश में पुलिस टीम जगह- जगह दबिश दे रही है.

जटाशंकर पोखरा का रहने वाला 17 वर्षीय शनि दुर्गाबाड़ी स्थित कोचिंग सेंटर से सोमवार रात 8 बजे घर वापस लौट रहा था. तभी छात्रों ने एक गुट ने शनि की पिटाई शुरू कर दी. इसकी सूचना जब शनि के पिता शंकर चौधरी को मिली तो वे फ़ौरन वहां पहुंच गए. इस बीच छात्रों के गुट ने चौराहे पर अंडे की दुकान लगाने वाले अभिषेक यादव को बुला लिया. जिसके बाद मामला और बढ़ गया. हाथापाई अधिक होने पर कोचिंग में पढ़ने वाला काजीपुर निवासी अनिकेत सिंह भी बीच-बचाव करने लगा.

बात इतनी बढ़ गई कि अभिषेक यादव ने पिस्टल निकालकर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी. जिसमें अनिकेत सिंह, शंकर चौधरी और शाहनवाज को गोली लग गई. फायरिंग करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी लोगों को अस्पताल पहुंचाया. डॉक्टरों ने बताया कि अनिकेत की हालत अभी नाजुक बनी हुई है. पुलिस फिलहाल आरोपी अभिषेक की तलाश में लग गई है. पूछताछ के लिए आरोपी के करीबियों को हिरासत में लिया गया है. और मामले की गंभीरता से छानबीन की जा रही है.

हैरतअंगेज: लॉजिस्टिक कंपनी के कर्मचारियों ने चुरा लिए करोड़ों रुपए के हीरे

बिहार में दंपत्ति की हत्या, बिस्तर पर मिला पत्नी का शव तो पति की लाश घर से 2 किलोमीटर दूर

पहले बनाए नाज़ायज़ संबंध, फिर अनदेखा करने लगी शादीशुदा महिला, युवक ने कर दी हत्या

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -