यूपी पुलिस का सिपाही ही कर रहा था गौवंश की तस्करी, साथी संग हुआ गिरफ्तार
यूपी पुलिस का सिपाही ही कर रहा था गौवंश की तस्करी, साथी संग हुआ गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: यूपी की योगी सरकार की गोतस्करों पर सख्त कार्रवाई जारी है, किन्तु कानून के रखवाले की इस मामले में एंट्री ने पुलिस के सामने नई चुनौती खड़ी कर दी है. देवरिया पुलिस ने गोतस्करी मामले में यूपी पुलिस के एक सिपाही को उसके 10 साथियों के साथ अरेस्ट कर लिया है. आरोपियों को उस वक़्त गिरफ्तार किया गया, जब गोवंश से लदे दो ट्रक यूपी से बिहार की बॉर्डर में प्रवेश कराये जा रहे थे. आरोपी दोनों ट्रकों के आगे स्कॉर्पियो कार से थे. आरोपी सिपाही का नाम दीपनारायण पासवान है.

देवरिया के मईल थानाध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार को जानकारी मिली थी कि जौनपुर से गोवंश बिहार जा रहा है. ख़ुफ़िया इनपुट पर घेराबन्दी की गई, तो मामला सही निकला. दो ट्रक में 53 गाय-बैल ठूस-ठूसकर भरे हुए पाए गए. एक स्कार्पियो गाड़ी आगे चल रही थी, जो ट्रक की पायलेटिंग कर उसका आगे का रास्ता सुरक्षित कर रही थी. कुन्दौली में पुलिस ने स्कॉर्पियों कार में मौजूद लोगों के साथ दोनों ट्रक को रोक लिया. ट्रक में कुछ जानवर मृत मिले. पुलिस ने इस दौरान 10 लोगों को अरेस्ट कर लिया, जिसमें से एक यूपी पुलिस का सिपाही निकला. 

आरोपी सिपाही का नाम ​दीपनारायण पासवान बताया जा रहा है, जो कि बलिया के उभाव थाने में तैनात था. बताया गया है कि बलिया पुलिस अधीक्षक ने उसे लाइन अटैच कर दिया था. वहीं इस मामले में यूपी पुलिस के सिपाही के शामिल होने की खबर से अधिकारियों की मुश्किलें बढ़ गईं है.

कोरोना मरीज के साथ दुष्कर्म की कोशिश, अस्पताल का कर्मचारी गिरफ्तार

तालाब में तैरता मिला दो सगी बहनों का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

यूपी सरकार पर बरसे अखिलेश यादव, कहा- योगी 'राज' में बढ़ रही दुष्कर्म हत्या की घटनाएं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -